कोरोना काल में महिला ने एक साथ दिया चार बच्चों को जन्म, लेकिन…

महिला ने तीन लड़कियां व एक लड़के को दिया जन्म...

एक निजी अस्पताल में महिला ने एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया है. हालांकि समय से पूर्व हुए प्रसव के कारण बच्चों का वजन समान्य से काफी कम है. वहीं जन्म के बाद ही एक नवजात की मौत हो गई, जबकि तीन शिशु चिकित्सक की निगरानी में हैं. प्रसूता स्वस्थ्य बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें..प्रेमी ने संबंध बनाने का वीडियो बनाकर बांटा, फिर दोस्‍तों ने ब्‍लैकमेल कर की हैवानियत की हदें पार…

महिला ने एक पुत्र व तीन पुत्रियों को दिया जन्म

बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के शाहगंज नगर का है. यहां के खेतासराय थाना क्षेत्र के मारुफपुर गांव निवासी रिजवान अहमद की पत्नी नईमा बेगम (23) को प्रसव पीड़ा होने पर सोमवार की रात नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूरी रात समान्य प्रसव कराने में नाकाम चिकित्सक ने सर्जरी से प्रसव कराया. इसके बाद एक साथ चार बच्चों के जन्म पर चिकित्सक भी अवाक रह गई. महिला ने एक पुत्र और तीन पुत्रियों को जन्म दिया.

एक नवजात ने तोड़ा दम..

सभी नवजात समान्य से काफी कम वजन के होने पर उन्हें चाइल्ड केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक महफ़ूज़ अहमद ने 36 ग्राम की एक बेटी को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक बेटा व दो बेटियों का चिकित्सक की देखरेख में उपचार चल रहा है.

इलाके में हो रही चर्चा 

चार बच्चे एक साथ महिला को पैदा होने से खेतासराय थाना क्षेत्र के मारूफ़पुर गांव शाहगंज नगर के डीजे चिकित्सालय पर चर्चा का विषय बना रहा. कोरोना वायरस महामारी संकटकाल में एक साथ जन्मे चार बच्चों को संभालना और चिकित्सीय देखरेख करना किसी चुनौती से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

jaunpur hospital newsJaunpur Newsjaunpur woman delivers four kids simultaneouslyjaunpur woman gives birth to four babies
Comments (0)
Add Comment