छात्र भवन तोड़े जाने से नाराज छात्रों का हंगामा…

जालौन के कोंच स्थित मथुरा प्रसाद महाविद्यालय में बने छात्र भवन तोड़े जाने से छात्र आक्रोशित हो गये और उन्होंने महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाम लगा लिया।

ये भी पढ़ें..कांग्रेस में बड़ा सियासी भूचालः NDA में शामिल हो सकते हैं पार्टी के 11 विधायक !

इस जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन पुलिस के साथ मौके पर पहुंचा और जाम को खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुई पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा, जिससे छात्रों और पुलिस प्रशासन के बीच तीखी नौक-झौंक और धक्का मुक्की हुई। बाद में प्रशासन ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

सड़क पर उतरे आक्रोशित छात्र

जालौन के कोंच में वर्षों पुराने मथुरा प्रसाद महाविद्यालय में का आज छात्र भवन को तोड़ा जाना था, यह भवन मानक के अनुरूप नहीं बना था। लेकिन भवन तोड़े जाने की जानकारी छात्रों को हुई तो छात्र आक्रोशित हो गए और इसी बात को लेकर विरोध शुरू कर दिया और हंगामा खड़ा कर दिया।

जिसके बाद छात्रों ने कोंच-उरई मार्ग को जाम कर लिया। सड़क जाम किये जाने की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस व प्रशासन को हुई वह मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने का प्रयास किया। जाम खुलवाने के दौरान छात्र और स्थानीय पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों के बीच काफी नोंक-झोंक भी हुई।

तहसीलदार ने खुलवाया जाम

जाम खुलवाने के लिये कोंच तहसीलदार राजेश विश्वकर्मा, सीओ राहुल पांडेय ने समझाया और महाविद्यालय प्रशासन के साथ बैठक करके जाम को खुलवाया। छात्रों का कहना है कि यह जाम छात्र भवन तोड़े जाने को लेकर था।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

Jalaun newsJalaun policestudent uproarstudents jammedछात्रों का हंगामाछात्रों ने लगाया जामजालौन न्यूजजालौन पुलिस
Comments (0)
Add Comment