जालौनः नीट परीक्षा के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन

नीट परीक्षा को रुकवाने के लिये सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन लगातार जारी है, ऐसा ही प्रदर्शन जालौन में देखने को मिला। जहां योगी सरकार के विरोध में आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट गेट पर धरना देते हुये नारेबाजी की है। इनका यह प्रदर्शन कोरोना काल में कराई जा रही नीट परीक्षा को रुकवाने को लेकर है। सपाइयों ने वर्तमान में लगी धारा 144 का भी उल्लंघन किया है, जो पूरे प्रदेश में लागू है।

ये भी पढ़ें..महिला सिपाही के सामने पति की चाकू से गोदकर हत्या,चीखती-चिल्लाती रही सिपाही

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

गुरुवार को इस परीक्षा को रुकवाने के लिये सपा कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन को रोकने के लिये पुलिस ने सपाइयों पर लाठीचार्ज भी की थी, जिसमें कई लोग घायल भी हुये थे और कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी। इसी मामले को लेकर आज उरई के कलेक्ट्रेट गेट पर युवजन सभा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ यादव के नेतृत्व में दर्जनों सपा के युवा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने कलेक्ट्रेट गेट पर धरना प्रदर्शन करते हुए योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

राज्यपाल को भेजा ज्ञापन 

जिलाध्यक्ष का कहना है कि एक तरफ सरकार लॉकडाउन लगाती है और दूसरी तरफ परीक्षा करा रही है। पूरे देश में 30 लाख से अधिक मामले कोरोना के हो चुके हैं और सरकार परीक्षा कराकर छात्रों की जिंदगी से खिलवाड़ करने का प्रयास कर रही है। इसी के विरोध में यह प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान प्रदर्शन करते हुये सपाइयों ने राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा है।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट-अनुज कौशिक, जालौन)

NEET examजालौन न्यूजजालौन प्रदर्शननीट परीक्षा
Comments (0)
Add Comment