आज से शुरू होगा IPL-13 का घमासान, एक क्लिक पर देखिए संपूर्ण कार्यक्रम

पहला मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम 7.30 बजे अबु धाबी में

कोरोना महामारी के बीच क्रिकेट के सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियल लीग (IPL-13) का आज यावी शनिवार से आगाज होगा। पहला मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम 7.30 बजे अबु धाबी होगा।

टूर्नामेंट के मैच सभी अरब अमीरात (UAE) के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवम्बर को होगा।

ये भी पढ़ें..बहराइच में बुजुर्ग की भाला मारकर हत्या, हुआ था मामूमी विवाद

टूर्नामेंट की 19 सितंबर को शुरुआत के बाद 20 सितंबर को दुबई में पहला और टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा जबकि 21 सितंबर को दुबई में ही सनराइजर्स हैदराबाद का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा।

10 बार एक दिन में 2 मुकाबले खेले जाएंगे

IPL में इस बार 10 बार एक दिन में 2 मुकाबले खेले जाएंगे। 2 मैचों वाले दिन पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर साढ़े 3 बजे और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरु होगा। शाम के सभी मैच भारतीय समयानुसार साढ़े 7 बजे से खेले जाएंगे।

दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजाह में 12 मुकाबले खेले जाएंगे। अबु धाबी साढ़े 3 बजे वाले 5 मैचों, दुबई 4 मैचों और शारजाह एक मैच का आयोजन करेगा। सभी टीमें दिन वाले कम से कम दो मैच खेलेंगी जबकी बेंगलुरु, कोलकाता, राजस्थान और हैदराबाद दिन के तीन-तीन मैच खेलेंगी।

 प्लेऑफ और फाइनल तारीखें बाद में….

लीग दौर के कुल 56 मैचों का आखिरी मैच 3 नवम्बर को शारजाह में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आईपीएल प्लेऑफ और फाइनल की तारीखें और स्थल तथा महिला टी-20 लीग का कार्यक्रम बाद में घोषित किया जाएगा।

25 सितंबर से 46 दिनों के लिए फिर होगा देशव्यापी लॉकडाउन ! जानिए पूरा सच..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

chennai super kingsDream 11 Indian IPL-13First matchfull scheduleIPLipl 2020IPL-13Mumbai IndianstimeUAEvenue Entire IPL scheduleआईपीएलआईपीएल 2020आईपीएल-13चेन्नई सुपर किंग्सड्रीम11 इंडियन आईपीएल-13पहला मैचमुंबई इंडियंसयूएईसंपूर्ण कार्यक्रमसंयुक्त अरब अमीरातसमयस्थान आईपीएल का संपूर्ण शेड्यूल
Comments (0)
Add Comment