VIDEO: मास्क न पहनने पर पुलिसवालों ने शख्स को बेरहमी से पीटा, 2 कांस्टेबल निलंबित…

http://www.upsamachar.org/indore-person-beaten-for-not-applying-mask-2-constables-suspended/ रोते हुए, पिता को छोड़ने की अपील करता रहा बच्चा, बेरहमी से पीटते रहे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल...

प्रदेश में कोरोना लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में लोगों से अपील की जा रही कि सभी लोग मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. लेकिन मास्क न पहनने पर मंगलवार को मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस का बर्बर चेहरा देखने को मिला. जिसका वीडियो तेज से शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें..महिला इंस्पेक्टर से कहते रह गए मैडम-मैडम, कट गया पुलिसकर्मियों का चालान…

वायरल वीडियो में पुलिस द्वारा एक रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटा जा रहा है. इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक रिक्शाचालक को बीच सड़क पर बड़ी ही बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों कांस्टेबल निलंबित..

ये वीडियों कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने दोनों कांस्टेबल को निलंबित कर एसपी ऑफिस अटैच कर दिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

महिलाओं ने किया बीच बचाव…

घटना इंदौर के परदेशीपूरा थाने के मालवा मिल मुक्ति धाम के सामने का है. कृष्णा नाम के ऑटो चालक को मास्क न पहनने के जुर्म में सिपाही धर्मेंद्र जाट और कमल प्रजापत ने जमकर पीटा. सड़क के बीचो-बीच ऑटो चालक की पिटाई होती रही, जबकि लोग अपनी गाड़ी रोक कर तमाशा देखते रहे.

गनीमत रही कि कुछ महिलाओं ने आकर बीच बचाव किया और सिपाहियों से गुहार लगाई कि वह ऑटोचालक को छोड़ दें. तब उन्होंने महिलाओं को भी धक्का दिया.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि रिक्शा चालक कृष्णा के खिलाफ दो से ज्यादा आपराधिक केस दर्ज हैं और वो नशा भी करता है. पुलिस कृष्णा को ढूंढने के लिए उसके घर गई थी तो उस दौरान घरवालों ने पुलिस के साथ अभद्रता की.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BeatingindoreMadhya Pradesh Policemasksocial mediaइंदौरइंदौर पुलिसपिटाईमध्यप्रदेश पुलिसमास्कसोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment