Ind vs Eng 2nd test: भारत की शानदार शुरुआत, रोहित ने एक ओवर में जड़े 4 चौके

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स ऐतिहासिक मैदान में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाज करने उतरी टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की।

ये भी पढ़ें..जम्मू- कश्मीर में एक बार फिर BSF के काफिले पर आतंकी हमला

भारतीय टीम के हिट मैन रोहित शर्मा ने एक ही ओवर में चार चौके लगाकर अपने इरादे साफ कर दिए। हालांकि बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा। खबर लिखे जाने तक भारत ने 23.3 ओवर में बिना किसी नुकसान के 82 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 64 और केएल राहुल 15 रनों पर बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।

भारत ने किया एक बदलाव

बता दें कि भारत ने टीम में एक बदलाव करते हुए घायल शार्दुल ठाकुर की जगह ईशांत शर्मा को अंतिम ग्यारह में शामिल किया गया है।

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने यहां लॉर्डस मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश के कारण टॉस होने में कुछ देर का विलंब हुआ।

इंशात शर्मा टीम में शामिल

भारतीय टीम ने एक बदलाव करते हुए शादुर्ल ठाकुर की जगह इस मैच में इशांत शर्मा को मौका दिया है। इंग्लैंड ने डेन लॉरेंस, जैक क्राव्ली और चोटिल स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह मोइन अली, हसीब हमीद और मार्क वुड को लिया है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket scorecricket streamingind vs engind vs eng 2nd test live scoreind vs eng 2nd test live streamingind vs eng live scoreindia vs England live scoreindia vs england test live scorelive cricketlive cricket onlineLive Cricket Scorelive cricket streamingभारत-इंग्लैंटलॉर्ड्स टेस्ट
Comments (0)
Add Comment