जम्मू- कश्मीर में एक बार फिर BSF के काफिले पर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने गुरुवार को BSF के काफिले पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी घेर रखा है।

ये भी पढ़ें.. रक्षाबंधन में भाइयों की कलाई पर सजेगी छिंद के पत्तों से बनी राखियां, जानें क्या है खासियत

हमले में किसी के भी हताहत किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक ये हमला दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मालपोरा काजीगुंड के पास श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर हुआ। हालांकि इस हमले में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। हमले के बाद BSF जवानों ने आतंकियों को घेर रखा है और दोनों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं तीन आतंकियों के फंसे होने की बात सामने आ रही है।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया है कि कुलगाम में BSF के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया है। कोई हताहत नहीं हुआ है. लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों घेर लिया है। इस दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी जारी है। मौके पर पुलिस, सीआरपीएफ और आर्मी के सीनियर अधिकारी पहुंच गए हैं।

पिछले दिनों भी CRPF पर हुआ था हमला

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों पर आतंकियों का ये कोई पहला हमला नहीं है दो दिन पहले यानी 10 अगस्त को CRPF की पार्टी पर हमला हुआ था। आतंकियों के इस हमले में CRPF का एक जवान गंभीर रुप से घायल हो गया था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bsfjammu kashmirKulgamterroristTerrorists fired upon BSF convoyआतंकवादियों बीएसएफ काफिले पर गोली चलाईआतंकवादीकुलगामजम्मू कश्मीरबीएसएफ
Comments (0)
Add Comment