अपर आयुक्त ने की छापामार कार्रवाई, दुकान से भारी मात्रा में दवा बरामद

हाथरस/ सिकंदराराऊ–बुधवार की दोपहर में अपर आयुक्त ड्रग एस.के. चौरसिया ने प्रदेश स्तर पर अवैध दवा का कारोबार करके लोगो के जीवन से खिलवाड कर रहे दुकानदारों के खिलाफ छापामार कार्यवाही की जा रही है।

जिसको लेकर कासगंज के डीआई रमेश चन्द, एटा, हाथरस के डीआई दीपक कुमार तथा अलीगढ के डीआई हेमेन्द्र कुमार चौधरी तथा एसडीएम विजय शर्मा के साथ शिकायत के आधार पर संयुक्त रूप से अपर आयुक्त एस.के. चोरसिया ने अगसौली चौराहे स्थित अर्जुन सिंह की दुकान पर छापा मारा। जहां से लगभग चार बोरा दवा विना लाइसेंस के रखी हुयी मिली। जिसको ड्रग अपर आयुक्त ने जब्त कर लिया और उसको बोरों में भरकर कोतवाली पर आ गये जहां से कुछ दवाओं के सैम्पलों को जांच के लिये लैवोट्ररीज भेजा है। ड्रग अधिकारियों द्वारा की गयी छापामार कार्यवाही को लेकर अगसौली में हडकम्प मच गया और अनेक दुकानदार अपनी अपनी दवा की दुकानों को बंद करके भाग जाने में सफल रहे है।

अपर आयुक्त ड्रग एस.के. चौरसिया ने बताया है कि प्रदेश स्तर पर अवैध रूप से दवा बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते अगसौली चौराहे से तीन ड्रग इंस्पेक्टरों के साथ छापा मार कार्यवाही करके अर्जुन कुमार की दुकान से भारी मात्रा में दवा मिली है।

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

Additional commissioner
Comments (0)
Add Comment