नशे में धुत 5 लड़कियों ने बीच सड़क पर की गंदी हरकते, जमकर दी गालियां, video वायरल

नशे में धुत पांचों लड़कियों ने एक दूसरे को जमकर पीटा...

नशे का कारोबार पूरे देश में तेजी से फैल रहा है। पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं में शराब की लत लग रही है। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक लड़कियों में भी नशे की लत देखी गई है। बीती रात नशे में धुत 5 लड़कियों का बीच सड़क पर हाईप्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबरः पूरी दुनिया में Gmail- यूट्यूब समेत गूगल की कई सेवाएं अचानक हुई ‘ठप’!

एक दूसरे को दे रही थी गंदी-गंदी गालियां

बता दें कि घटना मध्य प्रदेश इंदौर जिले का है जहीं बीती रात 56 दुकान इलाके में नशे में धुत 5 लड़कियां ने जमकर मारपीट की। जिनमें से एक ने अपने मोबाइल से घटना का वीडियो लिया।

वीडियो की शुरुआत में स्कार्फ वाली लड़की पीले स्वेटर वाली लड़की को पीटते हुए दिखाई दे रही है लेकिन थोड़ी देर बाद शेष दोनों लड़कियों के साथ मिलकर पीले स्वेटर वाली लड़की, स्कार्फ वाली लड़की की धुनाई करते हुए दिखाई दी। इस दौरान एक दूसरे को जमकर गंदी-गंदी गालियां दी।

एक दूसरे को जमकर पीटा

ज्यादातर सरेआम होने वाले लड़ाई झगड़ों के मामले में यदि यह पता चल जाए कि पुलिस आ रही है तो झगड़ा करने वाले लोग शांत हो जाते हैं परंतु घटना के समय लोग उन्हें शांत करने के लिए बार-बार बताते रहे कि पुलिस आ रही है लेकिन नशे में धुत लड़कियों पर कोई असर नहीं पड़ा।

नशे में धुत 5 लड़किया एक दूसरे के बाल पकड़कर लड़ती रही यही नहीं बीच सड़क पर गंदी हरकते करती रही। जब की लोग यह तमाशा देखते रहे। जबकि लड़कियां मारपीट करती रही।

SSP ने थानेदारों को दी चेतावनी, कहा- नहीं सुधरे तो छीन लूंगा कुर्सी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bansal bhopal newsBansal Groupbansal mp newsbansal mp today newsBansal News MP CGbansalnewsbreaking newsCG Breaking Newsdrunk girlgirl beat upgirl beat up in indoreHigh voltage dramampMP Breaking News
Comments (0)
Add Comment