दुल्हन के सिर से गिरी ‘विग’ देखकर दंग रह गया दूल्हा, फिर नई नवेली पत्नी के साथ जो किया…

पत्नी के सिर पर बाल न होने का भेद खुलने के बाद पति ने शादी के 15 वें दिन उसे छोड़ दिया...

एक दूल्हे के अरमानों पर उस वक्त पानी फिर गया गया जब दुल्हन के सिर से अचानक विग गिर गई। वहीं पत्नी के सिर पर बाल न होने का भेद खुलने के बाद पति ने शादी के 15 वें दिन उसे छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें..इतना मिला खजाना कि संभाल नहीं पा रहा तालिबान, इसलिए छोड़कर भागी थी सेना…

बता दें कि यह घटना यूपी के गोरखपुर के पीपीगंज क्षेत्र की है। पता चला कि शादी के वक्‍त दुल्‍हन के सिर पर विग था। शादी होने तक दूल्‍हे या उसके घरवालों को जानकारी नहीं हुई। दुल्‍हन ससुराल पहुंची तब भी यह राज कायम रहा लेकिन एक दिन विग निकल गया।

दुल्हन का गिरा विग देख सब हैरान, घर से निकाला

पत्‍नी के सिर से नीचे गिरा विग देखकर पति हैरान रह गया। मामले की जानकारी पूरे परिवार को हो गई। इसके बाद सबने मिलकर तय किया और दुल्‍हन को वापस उसके मायके भेज दिया।

इस घटना के बाद लड़की के घरवाले बुरी तरह परेशान हैं। उन्‍होंने पुलिस से न्‍याय की गुहार लगाई है। उधर, लड़के वालों का कहना है कि शादी हो गई, दुल्‍हन ससुराल आ गई लेकिन किसी को कभी नहीं लगा कि लड़की के सिर पर दिख रहे बाल नकली हैं। सब ठीक ही चल रहा था कि एक दिन लड़की के सिर से विग गिर गई। तब ससुरालवालों को पहली बार पता चला कि उसके सिर पर बाल नहीं हैं। उसने विग से इसे छिपा रखा था।

लड़की वालों ने थाने में दी तहरीर

आरोप है कि इसके बाद ससुराल वालों ने दुल्‍हन को मायके भेज दिया। उनका कहना था कि लड़की के घरवालों ने इस बात को छिपा कर शादी की थी। उधर, लड़की की मां ने पीपीगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीपीगंज पुलिस ने बुधवार को दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

gorakhpur latest newesgroom bridehusband left wife for hairsmarriage newsNo hairs on wife headUP Latest Newswig fell from bride headपत्‍नी के सिर पर नहीं थे बाल
Comments (0)
Add Comment