प्रेमी की दगाबाजी का शिकार हुई छात्रा, जंगल में चार लोगों ने किया गैंगरेप, चीखती रही लड़की…

पुलिस ने अब तक प्रेमी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल...

प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) के एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश जिले का हिस्ट्रीशीटर व टॉपटेन अपराधी है। इससे पहले गिरफ्तार छात्रा के प्रेमी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..फांसी से बचने के लिए शबनम ने बेटे को बनाया ढाल ! चली ये शातिर चाल…

रास्ते प्रेमी को फोन कर बुलाया

बता दें कि ये चौकाने वाली वारदात कौशाम्बी जिले के सरायअकिल कोतवाली इलाके की है। जहां शुक्रवार सुबह कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली छात्रा म्योहर में सिलाई सीखने जाती थी। छात्रा का प्रेम संबंध पूरामुफ्ती के उमरपुर निवासी राजू के साथ था। शुक्रवार सुबह छात्रा सिलाई सीखने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद उसने फोन करके अपने प्रेमी को बुला लिया।

ये भी पढ़ें..हैवानियतः पति के सामने 17 लोगों ने किया महिला का गैंगरेप, पार की सारी हदें…

प्रेमी के संबंध बनाने के दौरान पहुंचे तीन लोग

प्रेमी छात्रा को बाइक में बैठाकर कनैली स्थित किलनहाई नदी के पुल पर ले गया। वहां दोनों एक सूनसान स्थान पर चले गए। छात्रा के मुताबिक प्रेमी राजू ने उसकी मर्जी के बगैर उसके साथ संबंध बनाए। इस दौरान गुलशन, सत्यम व एक अज्ञात युवक वहां पहुंचे गए। आरोपियों ने उसके प्रेमी राजू के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद गुलशन व सत्यम ने उसके साथ दुष्कर्म (गैंगेरप) किया।

करते रहे रेप, चीखती रही लड़की

इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन अन्य आरोपियों का पता नहीं होने के कारण गिरफ्तारी में देरी हुई। एसपी अभिनंदन ने बताया कि शनिवार को छानबीन के दौरान पता चला कि सरायअकिल का एक टॉपटेन अपराधी गुलशन वारदात में शामिल था।

पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस करने के बाद घेराबंदी की तो वह फायरिंग करने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस पर गुलशन के पैर में गोली और वह जख्मी हो गया।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

blackmail and sexual harassmentcrime newsharassmentKaushambiLatest Prayagraj News in HindiloversPrayagraj HindiPrayagraj News in Hindisexual assaultSexual harassmentvideo viralकौशाम्बी न्यूजकौशाम्बी पुलिसगैंगरेप
Comments (0)
Add Comment