फांसी से बचने के लिए शबनम ने बेटे को बनाया ढाल ! चली ये शातिर चाल…

उस्मान का दावा, शबनम ने कहा मैंने गुनाह नहीं किया...

यूपी के रामपुर जेल में बंद शबनम की फांसी की तारीख अभी तय नही है. वहीं फांसी सजा से बचने के लिए शबनम ने एक और शातिर चाल चली है.

दरअसल रविवार को शबनम का बेटा लालन-पालन करने वालों के साथ अपनी मां से मिलने रामपुर की जेल पहुंचा था। दोपहर लगभग 12.10 बजे वह जेल से अंदर गया और लगभग 1.15 पर बाहर आया। लगभग एक घंटे तक मां-बेटे के बीच मुलाकात हुई।

ये भी पढ़ें..13 साल पहले 7 लाशो के बीच बिलख रही थी शबनम, अब चढ़ेगी फांसी..

जेल में बेटे से मिलने के बाद फूट-फूटकर रोई शबनम

इस दौरान अपने बेटे को देखकर शबनम ने उसे गले लगा लिया और फूट-फूटकर रोई। उसने अपने बेटे को मन लगाकर पढ़ाई करने की नसीहत दी। इसके अलावा बेटे को ढाल बनाते हुए सीबीआई की मांग कर एक बार फिर सबको चौका दिया है।

लगभग एक घंटे के बाद जब शबनम का बेटा जेल से बाहर आया तो उसकी आंखों में आंसू थे। वह अपनी मां के साथ हुई मुलाकात करने के बाद कुछ बताना नहीं चाह रहा था।

जेल में अपनी मां शबनम से मिलने के बाद उसके बेटे ताज ने कहा कि उसकी अम्मी ने उससे कहा है कि खूब अच्छे से पढ़ाई करना। ताज ने कहा कि उसने राष्ट्रपति से यह अपील की है कि उसकी मां को माफ कर दिया जाए। वो चाहता है कि उसकी मां को फांसी की सजा नहीं हो।

शबनम ने की सीबीआई की मांग…

वहीं जेल में शबनम से मिलने के बाद बच्चे की देखरेख करने वाले उस्मान ने कहा कि अगर शबनम ने यह गुनाह किया है तो उसे बिल्कुल भी बचाना नहीं चाहिए। एक बार शबनम को मीडिया से बात करने की अनुमति दी जाए। उनका कहना है कि शबनम ने इस मामले में सीबीआई की जांच की मांग की है।

प्रेमी के साथ मिलकर की थी 7 लोगों की हत्या

बता दें कि अमरोहा जिले के बाबनखेड़ी गांव में 14-15 अप्रैल, 2008 की रात को अपने प्रेमी सलीम के साथ मिलकर शबनम ने अपने परिवार के सात सदस्यों को मौत की नींद सुला दी थी। इस जघन्य अपराध को करने वाली शबनम और उसके प्रेमी सलीम को फांसी दी जाएगी।

जुलाई 2019 से शबनम रामपुर जेल में बंद है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राष्ट्रपति ने शबनम और सलीम की दया याचिका को ठुकरा दिया है। अब दोनो को फांसी होनी है, हालांकि अभी फांसी की तारीख तय नही हुई है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

amroha murdersAmroha Newsamroha news todayAmroha shabnam casemass murder casemathura jailmathura jail newsMathura Newspawan jalladshabnamshabnam amroha caseshabnam amroha news todayshabnam caseshabnam saleemअमरोहा मर्डर केसअमरोहा हत्याकांडशबनम
Comments (0)
Add Comment