खाद्य आपूर्ति विभाग की ताबड़तोड़ छापामारी, दुकानदारों में मचा हड़कंप

एटा–जिला प्रशासन और खाद्य आपूर्ति विभाग ने दीपावली के त्यौहारों के आते ही मिलावटखोरों पर शिकंजा कसते हुए मिठाइयों और खाद्य सामग्री की कई दुकानों पर छापेमारी की है।

वही मिठाई,घी,मावा,पनीर आदि के सेम्पल भरे है। छापेमारी को लेकर मिठाई दुकानदारों में हड़कम्प मच गया है। कई दुकानदार शटर डालकर भागे, वही खाद्य नोरिक्षक में चेतावनी देते हुए कहा कि सेम्पलिंग फेल होने पर समन्धित दुकानदर स्वामियों पर होगी सख्त कार्यवाही।

आपको बता दें ये पूरा मामला थाना कोतवाली नगर के सुभाष मिस्ठान भंडार व आँशु मिस्ठान भंडार व घण्टाघर पर स्थित और कई अन्य मिठाई की दुकानों है जहाँ त्योहार आते ही मिलावटखोर अपनी हरकतों से बाज नही आते है। उसी को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा मिलावटखोरी की जिला प्रशाशन को शिकायतें आ रही थी उसी को लेकर खाद्यय पूर्ति अधिकारी डॉ श्वेता सैनी ने लोगो की शिकायत पर शहर के प्रमुख मिष्ठान भंडारों व खाद्य पदार्थ की कई दुकानों पर छापा मारा है। शहर के प्रसिद्धि सुभाष मिष्ठान भंडार और आशु स्वीट्स की दुकान पर मावा,पनीर,मिठाई और बेसन और अन्य कई चीजों के सेम्पलिंग लिए गए है। वही चेतावनी दी गई है कि फेल होने पर संमन्धित दुकानदारों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

अब देखने की बात होगी कि किया ये मिलावटखोर आने वाली दीवाली को फीकी और बीमार दीवाली बनाने से बाज आएंगे की नहीं। वही जिला प्रशासन ने इन मिलावट खोरों को चेतावनी दी है कि मिठाइयों,मावा,पनीर आदि में मिलावट मिलने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Food supply department's raid
Comments (0)
Add Comment