यूपीः महिला दरोगा का पंखे से लटकता मिला शव, अगले महीने थी शादी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक 30 साल की महिला दरोगा ने शुक्रवार की रात किराए के घर में कथित तौर पर फंदा लगाकर जान दे दी। शामली जनपद निवासी महिला दरोगा अनूपशहर कोतवाली में करीब ढाई वर्ष से तैनात थी।

ये भी पढ़ें..कोरोना वायरस से बचने के लिए रोज पीता था, पहुंचा ICU में…

सुसाइड नोट बरामद

मृतका किराए के मकान में रहती थी। मृतका के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मकान मालकिन ने उसे पंखे से लटका हुआ देखा। अस्पताल भेजे जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी ने बताया कि मृतक अधिकारी की पहचान कुमारी आरजू पवार (30) के रूप में की गई है। वह शामली जिले की रहने वाली थी। वह 2015 में पुलिस में शामिल हुई थी। वह अनूप नगर पुलिस थाने में तैनात थी।

फरवरी में थी शादी…

पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ कर शव बरामद किया। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि फरवरी में उसकी शादी होने वाली थी। शुक्रवार शाम मकान मालिक ने उसे खाना खाने के लिए आवाज दी, उस दौरान उसने थोड़ी देर में नीचे आकर खाना खाने की बात कही थी, लेकिन वह नीचे नहीं आई।

फोन की घंटी कमरे में लगातार बजती रही जिसके बाद मकान मालिक ने ऊपर जाकर कमरा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन कमरा नहीं खुला। परेशान मकान मालिक ने पड़ोस में रहने वाले अन्य पुलिसकर्मियों को मामले की जानकारी दी।

सुसाइड नोट बरामद…

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कमरे के अंदर झांक कर देखा तो महिला उप निरीक्षक का शव दुपट्टे से फंदे पर लटका हुआ था। गेट तोड़कर शव बाहर निकाला गया। सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

#stateBulandshahr daroga committed suicidemeerut-city-crimeNational NewsnewsUP Crime NewsWoman daroga committed suicideWoman Daroga Suicide by hangingWoman daroga suicide in BulandshahrWoman daroga suicide News
Comments (0)
Add Comment