राहुल द्रविड़ के कोच बनते ही चमकी इस दिग्गज खिलाड़ी की किस्मत, आप सबका है फेवरेट

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम का कोच राहुल द्रविड़ को बना दिया।

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम का कोच राहुल द्रविड़ को बना दिया। नए कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में जीत का खिताब अपने नाम किया। बता दें कि द्रविड़ के कोच बनाए जाने के बाद से उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि उनकी अगुवाई में भारतीय टीम 2023 वर्ल्ड कप में जीत हासिल कर सकती है। इसके साथ ही राहुल द्रविड़ के कोच बनते ही टीम में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिनका करियर खत्म होने से बच गया।

द्रविड़ के कोच बनते ही पलटी इस खिलाड़ी की किस्मत:

दरअसल, भारतीय टीम में एक ऐसा दिग्गज खिलाड़ी मौजूद है जिसके पास काबिलियत होने के बावजूद वह मैदान में अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाता था। वही राहुल द्रविड़ के कोच बनते ही उस खिलाड़ी को मैदान पर अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका मिल गया। आपको बता दें वो खिलाड़ी कोई और नही बल्कि श्रेयस अय्यर है। जिनको हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने का मौका दया गया। वही श्रेयस ने मौका मिलते ही अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम में परमानेंट अपनी जगह पक्की कर ली है। अब दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी अय्यर से टीम को काफी उम्मीदें हैं।

मौके पर मारा चौका:

श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में खेलने का मौका मिला था। अय्यर ने डेब्यू करते ही टेस्ट मैच के पहली पारी में शतक जड़ दिया और वही दूसरी पारी में हॉफ सेंचुरी लगा कर टीम में परमानेंट अपनी जगह पक्की कर ली। बता दें कि न्यूजीलैंड सीरीज के समय कोच द्रविड़ भी इस खिलाड़ी पर खास ध्यान दे रहे थे। अय्यर ने शानदार प्रदर्शन से टीम में उनकी जगह लंबे समय तक के लिए पक्की हो चुकी है।

टीम में नंबर 5 के तगड़े दावेदार:

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ ही भारतीय टीम में अय्यर की नंबर 5 पर जगह पक्की हो चुकी है। इसी के साथ ही टीम से दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का पत्ता पूरी तरह साफ हो चुका है। वही रहाणे को टेस्ट की उपकप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को उपकप्तान बना दिया गया है।

 

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ajinkya rahaneajinkya rahane career"IND vs SARahul DravidRahul Dravid as new coachRahul Dravid coachSA vs INDShreyas Iyershreyas iyer in testshreyas iyer test careerSouth Africa seriesSouth Africa Tour
Comments (0)
Add Comment