50 फीट गहरे बोरवेल में गिरा किसान, 4 घंटे तक चला रेस्क्यू लेकिन फिर…

एटा में थाना नयागांव क्षेत्र के नगला भग्गू में एक किसान (Farmer ) बोरवेल की सफाई के दौरान मिट्टी की ढह फिसलने पर दब गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने 4 घंटे के रेस्क्यू के बाद किसान को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया।

बोरवेल की सफाई के दौरान हुआ हादसा
farmer family

बता दें कि नयागांव थाना क्षेत्र के नगला भग्गू में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक किसान (Farmer ) के 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरने की खबर मिली। खबर मिलते ही किसान के परिजन और आसपास के गांव के ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई और तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने किसान को 50 फीट गहरे बोरवेल से निकालने का रेस्क्यू शुरू कर दिया।

4 घंटे तक चला रेस्क्यू 

इस दौरान टीम ने जेसीबी और दमकल की गाड़ियों के साथ करीब 4 घंटे तक रेस्क्यू चलाया, जिसके बाद किसान (Farmer ) को बमुश्किल बोरवेल से बाहर निकाला जा सका। टीम ने तत्काल किसान को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि अंकित पुत्र रामवीर निवासी नगला भग्गू सुबह घर से खेत पर बोरवेल की सफाई करने के लिए निकला था, जो बोरवेल में सफाई के दौरान ढह फिसलने से वह मिट्टी में दब गया और उसकी मौत हो गई मामले में सीओ अलीगंज अजय भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि रेस्क्यू के बाद बोरवेल से किसान को निकाल लिया गया है, किसान को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..Corona:एटा शहर में गली-गली चौराहे-चौराहे पर पुलिस के अधिकारियों ने कराया छिड़काव

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

borewelleta newsFarmer death
Comments (0)
Add Comment