Corona:एटा शहर में गली-गली चौराहे-चौराहे पर पुलिस के अधिकारियों ने कराया छिड़काव

एटा: एटा जनपद में कोरोना (Corona) महामारी के बाद लॉक डाउन लागू कर दिया गया था, तो वही पुलिस प्रशासन ने मिलकर गली गली को सैनिटाइज कराया जा रहा है और फायर ब्रिगेड की गाड़ी से दवा का छिड़काव कराकर कोरोना महामारी को दूर करने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Corona से दो-दो हाथ करने के लिए तीनों सेनाएं तैयार, कुछ ऐसी है तैयारी…

वही पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ कोरोना (Corona) महामारी को दूर करने में जुटा हुआ जिसमें डीएम,एसएसपी,और सीओ सिटी बड़ी तन्मयता से जुटे हुए है।

पुलिस प्रशासन ने मिलकर फायर बिग्रेड की गाड़ी से पूरे शहर को सैनिटाइज कराया जा रहा है, कोरोना (Corona) महामारी को लेकर पूरा पुलिस प्रशासन अमला कोरोना भगाओ अभियान में जुट गया है, तो वहीं दवाओं के छिड़काव के बाद पुलिस अधिकारी सीओ सिटी राजकुमार लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

वही सीओ सिटी राजकुमार का कहना है कि आज पूरे सिटी में फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी से पूरा शहर सैनिटाइज कराया जा रहा है, जल्द ही कोरोना (Corona) वायरस से हमको जीत हासिल होगी और हम लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि वह लोग अपने घरों में रहे और लॉक डाउन का 100 % पालन करके हम लोग कोरोना वायरस को हराकर जीत हासिल कर सकते हैं।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment