पुलिस की खुली गुंडई, वीडियो वायरल

एटा में एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जिसमें पुलिस कर्मियों की कार्यशैली पर तमाम सवाल खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा है जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र के मानिकपुरा गांव में पारिवारिक विवाद के मामले में पुलिस कर्मी ने जिस प्रकार से अपना रोल निभाया, उसने पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें..जालौनः पत्रकार सहित 6 को हुआ कोरोना, संख्या पहुंची इतनी

पीड़ित परिवार का कहना है कि उनका घरेलू विवाद चल रहा था, जिसमें वह अपने मकान का ताला लगाकर गांव चले गए थे। इसी दौरान जब वापस अपने घर आए तो अन्य परिजनों ने पुलिस को बुलाकर मकान का ताला तुड़वा दिया और उस पर कब्जा कर लिया गया। सबसे बड़ी हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि मकान पर कब्जा कराने और ताला तोड़ने का काम पुलिसकर्मीयों ने किया, जिसका किसी ग्रामीण ने ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिसकर्मी ने हथौड़े से तोड़ा ताला 

आप इन दृश्यों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी हथौड़े से गेट पर लगे ताले को कैसे तोड़ रहा है, लेकिन देखने बालों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर एक पुलिसकर्मी जज कैसे बन गया, जो बिना नोटिस और सम्मन के ही मकान पर कब्जा दिलाने पहुंच गया, इतना ही नहीं अपने हाथों में हथोड़ा लेकर गेट पर लगे ताले को चकनाचूर कर दिया और ताला तोड़कर फेंक दिया।

यह बेहद ही चौंकाने वाला मामला है, जब पुलिसकर्मी किसी अदालत से ऊपर खुद का फैसला सुनाते हुए एक मकान पर अवैध कब्जा कैसे दिलाता है ये इसकी वानिगी है जो तश्वीरो में साफ तौर पर दिख रहा है। वही पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मामले में एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है, अब देखना होगा आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ ये पुलिस के अफसर क्या कार्रवाई अमल में लाते है या इन दबंग पुलिस कर्मियों की गुंडई ऐसे ही पनपती रहेगी।

ये भी पढ़ें..नौकरी का झांसा देकर किया रेप, वीडियो हुआ वायरल

Comments (0)
Add Comment