नौकरी का झांसा देकर किया रेप, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के जनपद हापुड़ में युवती को नौकरी का झांसा लेकर दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। यहाँ आरोप है की एक युवक ने युवती को नौकरी का झांसा देकर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें..लखनऊ: तेलीबाग में 11 बीघा तालाब की जमीन को कराया जाएगा खाली

वायरल वीडियो जब लोगो के पास पहुंचा तो युवती की शादी भी टूट गयी। बताया जा रहा है की युवती की इसी माह शादी होनी थी लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लड़के पक्ष के लोगो ने रिश्ता तोड़ दिया।

ये है पूरी मामला…

दरअसल मामला हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र का है। यहां युवती को नौकरी देने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की पीडिता अपने पिता के साथ गांव में रहती है और इसी माह शादी भी होनी थी ।आरोप है की पास के गांव के एक युवक ने उसे नौकरी का सांझा दिया और नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को अपने जाल में फसा लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यही नहीं युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म की वीडियो भी बना लिया और फिर उस वीडियो को शोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब वायरल वीडियो लोगो के पास तक पहुंचा तो युवती की बदनामी हो गयी। इतना ही नहीं जब वायरल वीडियो लड़के वालो तक पहुंची तो लड़को वालो ने युवती से शादी के लिए मना कर दिया।

युवक के खिलाफ मामला दर्ज…

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ थाना बहादुरगढ़ में तहरीर देकर न्याय की मांग की गयी वही मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस अब इस पुरे मामले की जानकारी कर रही है।

(रिपोर्ट-विकास कुमार, हापुड़)

ये भी पढ़ें..सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

Girl's rapeHapur newsrape of jobvideo viralनौकरी का झांसा देकर रेपयुवती का रेपवीडियो वायरलहपुड़ news
Comments (0)
Add Comment