कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश का यू टर्न, लगवाएंगे टीका, जनता से भी की आपील…

81 साल के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने लगवाई कोरोना की पहली डोज...

उत्तर प्रदेश में यू टर्न बहुत है फिर चाहे व सड़के हो या फिर सत्ता के गलियारे. दरअसल कोरोना टीका को भाजपा की वैक्सीन बताकर इसे ना लगवाने का ऐलान करने वाले पू्र्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अब यू टर्न ले लिया हैं. अखिलेश यादव ने कोरोना का टीका लगवाने का ऐलान किया है. अखिलेश ने ट्वीट यह ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें..पूरी तरह से अनलॉक हुआ यूपी, अब नाईट कर्फ्यू रहेगा जारी…

बता दें कि सोमवार को ही उनके पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना का टीका लगवाया था. मुलायम के टीका लगवाने के बाद अब अखिलेश ने भी वैक्सीन लगवाने की घोषणा की है.

अखिलेश ने ट्वीट कर किया ऐलान…

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी. हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.”

81 साल के मुलायम ने लगवाई पहली डोज

गौरतलब है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद बीजेपी नेताओं ने अखिलेश पर तंज कसा था. यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि मुलायम सिंह यादव ने अपने लड़के के विचारों से अलग होकर अपने विचार से ये वैक्सीन लगवाई है ये अच्छी बात है. अब उन्हें अपने परिवार के लोगों को भी ये वैक्सीन लगवानी चाहिए.

बता दें कि 81 साल के मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज ली. इसके अगले ही दिन अखिलेश ने भी वैक्सीन लगवाने का ऐलान कर दिया.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh Yadavcorona vaccinelucknowMulayam Singh YadavUttar Pradesh newsअखिलेश यादवकोरोना टीकाकोरोना वैक्सीनपूर्व सीएम अखिलेश यादवभाजपा का टीकायोगी सरकार
Comments (0)
Add Comment