फ्लाइट में कपल सरेआम कर रहा था ‘अश्लील’ हरकत, एयर होस्टेस ने जो किया…

कपल शुरुआत के चौथे सीट में बैठा था और एक-दूसरे को अचानक चूमना शुरू कर दिया और फिर...

कई बार कुछ कपल ऐसे होते हैं, जिन्हें पब्लिक प्लेस (flight) पर मौजूद लोगों से फर्क नहीं पड़ता और सरेआम अश्लील हरकत करने पर उतारूं हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही देखने को एक प्लेन में देखने को मिला. दरअसल एक कपल फ्लाइट (flight) में मौजूद सैकड़ों लोगों के सामने Kiss करना शुरू कर दिया. इस हरकत को देखने के बाद आस-पास के लोगों ने प्लेन के केबिन क्रू से शिकायत कर डाली.

ये भी पढ़ें..कोरोना से शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों को जल्द मिलेगी नौकरी, शासनादेश जारी…

अश्लील हकते पकड़े गया कपल…

खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान में एक कपल कथित तौर पर घरेलू एयरब्लू फ्लाइट (flight) में एक-दूसरे को चुंबन करते हुए पकड़ा गया. यह घटना कराची से इस्लामाबाद जाने वाली PA-200 फ्लाइट में 20 मई को घटित हुई. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, यह कपल शुरुआत के चौथे पंक्ति में बैठा था और एक-दूसरे को चूमना शुरू कर दिया.

कपल की इस अश्लील हरकत पर पैसेंजर ने केबिन क्रू में मौजूद एयर होस्टेज से इसकी शिकायत की और सरेआम चूमने से मना किया. इसके बावजूद इस कपल ने प्लेन के केबिन क्रू की बिल्कुल बात नहीं मानी और दोबारा ऐसी हरकत करने लगे.

एयरहोस्टेज ने किया ये काम…

इसके बाद एयरहोस्टेज ने भी इनके पब्लिकली अश्लीलता को काबू में रखने के लिए उन्हें एक कंबल से ढांक दिया. ताकि आस-पास मौजूद लोग इससे प्रभावित ना हो. यात्रियों का दावा है कि अश्लील हरकतों पर जब वहां मौजूद लोगों ने सवाल उठाया तो वह पलटकर जवाब देने लगे कि आप होते कौन हैं ये सब हमें कहने वाले.’

मामले की जांच शुरु…

वहीं फ्लाइट (flight) में सवार एक यात्री ने नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) को इस मामले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कपल को रोकने के लिए एयरलाइन स्टाफ द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर भी शिकायत की है. फिलहाल पाकिस्तान का नागरिक उड्डयन विभाग इस मामले की जांच कर रहा है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Air Hostesscouple in flightcouple kiss in flightcouple kissing in flightcouple romantic in flightपाकिस्तान न्यूजपाकिस्तानी कपलप्लेन में अश्लील हरकतफ्लाइ में कपल ने की किस
Comments (0)
Add Comment