एटाःसमाजसेवियों ने DM के खाते में भेजे लाखों रुपये

यूपी के एटा में लेखपाल, समाजसेवी सहित राजनेताओं ने मिलकर जिलाधिकारी (Eta DM) को 1 लाख 51 हजार की धनराशि कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपनी स्वेच्छा से सभी ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिए हैं। यही नहीं इन लोगों ने देश के साथ एटा की जनता से अपील की है कि सभी लोग अपने घरों में रहें, हम लोग घरों में रहेंगे तो निश्चित रूप से कोरोना महामारी हार जाएगी और हमारी जीत होगी।

ये भी पढ़ें..शादी के लिए साइकिल से तय किया 850 किमी लंबा सफर, पुलिस ने फेरा पानी

कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आ रहे लोग

उत्तर प्रदेश के एटा  जिले में तमाम सामाजिक और राजनीतिक लोग कोरोना पीडितो की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस कड़ी में आज भी जिले के सामाजिक, राजनीतिक व लेखपाल ने मिलकर 1 लाख 51 हजार की धनराशि प्रधानमंत्री के राहत कोष में दान दिया है,और जनपद एटा  (Eta DM) के पीड़ितों की मदद के लिए दिए जाने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें..एटा Police पर हुई पुष्पों की वर्षा

वही सभी लोगों से अपील भी की है कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहे घरों से बाहर ना निकले कोरोना महामारी को देश से हराना है तो सभी को अपने घरों में रहना अति आवश्यक होगा और यदि अगर हम अपने घर से बाहर नहीं निकलेंगे तो कोरोना महामारी निश्चित रूप से हार जाएगी और हमारी जीत होना तय है।

वहीं जिलाधिकारी (Eta DM) सुखलाल भारती ने इन सभी दान देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है और निश्चित रूप से कोरोना जैसी गंभीर बीमारी को दूर करने की बात भी कही है। बता दें कि एटा जिले में अभ तक एक भी कोरोना मरीज नहीं है।

ये भी पढ़ें..भारत में अगले 24 घंटे ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज, कहीं बारिश तो कहीं धूल भरी आंधी

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Eta DMSocial workersयूपी लॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment