शादी के लिए साइकिल से तय किया 850 किमी लंबा सफर, पुलिस ने फेरा पानी

लुधियाना से पहुंचना था यूपी के महाराजगंज,15 अप्रैल को थी युवक की शादी

बलरामपुरः देश में कोरोना को लेकर घोषित लॉकडाउन के बीच एक युवक में शादी का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने एक हजार किलोमीटर का लम्बा सफर साइकिल (bicycle ) से ही पूरा करने की ठान ली। हालांकि गन्तव्य तक पहुँचने से पहले ही युवक को क्वारंटाइन कर दिया गया।

ये भी पढ़ें.. पुलिस की प्रताड़ना से आहत एक युवती की दर्द भरी गुहार, वीडियो वायरल

लुधियाना से पहुंचना था महाराजगंज

दरअसल बलरामपुर के क्वारंटाइन सेन्टर में रखे गये सोनू कुमार चौहान की शादी भी नही हो सकी। बता दें कि सोनू कुमार चौहान महराजगंज जिले के पिपरा रसूलपुर गाँव के रहने वाला है जो पंजाब के लुधियाना में टाइल्स का काम करता है। लॉकडाउन के बाद जब काम बन्द हो गया तो सोनू ने अपने घर की सुधि ली और 15 अप्रैल को सोनू की शादी भी तय थी।

6 दिन में 850 किमी चलाई सायकिल

इसी दौरान सोनू अपने तीन अन्य साथियों के साथ साइकिल (bicycle ) से ही लुधियाना से चल पडा। 6 दिन में लगभग 850 किलोमीटर की दूरी तय करते हुये सोनू अपने साथियों के साथ बलरामपुर पहुँचा जहाँ पुलिस ने इसे साथियों समेत रोक लिया और आगे जाने की इजाजत नही दी। और चारो साथियों के साथ क्वारंटाइन कर लिया गया। इस समय सोनू बलरामपुर के क्वारंटाइन सेन्टर में है। सोनू ने शादी का हवाला देते हुये घर जाने की इजाजत भी माँगी लेकिन पुलिस-प्रशासन ने एक न सुनी।

जिंदा रहना जरुरी,शादी फिर होगी..

इस पर सोनू का कहना है कि यदि हम घर पहुँच गये होते तो बिना किसी तामझाम के शादी की सम्भावना बन सकती थी लेकिन अब तो शादी की तिथि भी निकल चुकी है। सोनू का मानना है कि जिन्दा रहना जरुरी है शादी तो फिर भी हो जायेगी।

ये भी पढ़ें..COVID-19: लखनऊ में कोरोना की बाढ़, 24 घंटे में 25 मामले आए सामने

(रिपोर्ट- सुजीत कुमार, बलरामपुर)

Balrampur newsLockdownmarriageriding a bicycle 850
Comments (0)
Add Comment