हाथरस में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

हाथरस–यूपी के हाथरस जिले में एक 60 वर्षीय कोरोना वायरस का पोजिटिव मरीज मिलनें से स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

कोरोना संक्रमित मरीज के परिवार के 25 लोगो को सासनी के प्रकाश एकेडमी में कवारेंटाईन किया गया है। वही कोरोना पॉजिटव 60 वर्षीय शख्स को अलीगढ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

जिले में पहले भी 4 जमाती कोरोना संक्रमण से पीड़ित मिल चुके थे हलाकि उनकी दूसरी जाँच रिपोर्ट में नेगेटिव आने के बाद उनको सभी को कवारेंटाइन से मुक्त कर दिया था। जिसके बाद जिलाधिकारी ने जिले को कोरोना संक्रमण से मुक्त कर घोषणा कर दी थी लेकिन आज कैंसर की बीमारी से पीड़ित 60 वर्षीय शख्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है।

वही इस मामले में मुख्य चिकित्साधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक 60 वर्षीय व्यक्ति जोकि केंसर से पीडित था उसकी जांच कराई गई है जिसमें 60 वर्षीय केंसर पीडित व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा केन्सर पीडित व्यक्ति के पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है। वंही कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्ति हाथरस के घंटाघर के पास सीकनापान गली का रहने वाला है और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा गली के लोंगों की थर्मल स्क्रीनिंग कराई जायेगी। अगर कोई और भी पोजिटिव पाया जाता है तो गली को सील कर सभी लोंगों को क्वॉरेंटाइन किया जाएगा।

(रिपोर्ट- सूरज मौर्या, हाथरस )

Comments (0)
Add Comment