पाकिस्तान में जमकर कहर ढा रहा कोरोना, मरीजों तादाद बढ़कर हुई इतनी

बीते 12 घंटों में 54 से अधिक मामले सामने आए हैं, अब तक 21 की मौत

पाकिस्तान में कोरोना वायरस (corona) जमकर कहर ढा रहा है. पाकिस्तान में कोरोना के मामले दिन- ब-दिन बढते ही जा रहे है. यहां मरीजों तादाद बढ़कर 1664 हो गई हैं. वहीं इस जानलेवा बीमारी से अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है. पाकिस्तान के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी और बताया कि देश में कोरोना वायरस (corona) के मामलों उछाल देखने को मिल रहा है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने कहा कि बीते 12 घंटों में 54 से अधिक मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें..corona virus: लॉकडाउन के बीच बढ़ी कंडोम की बिक्री, मेडिकल स्टोर वाले भी हैरान…

बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब में 638 मामले, सिंध में 508 मामले, खैबर पख्तूनख्वाह में 192 मामले, बलुचिस्तान में 141 मामले, गिलगिट-बाल्टिस्तान में 128 मामले, इस्लामाबाद में 51 मामले और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में छह मामले सामने आए हैं. अब तक यहां 21 लोगों की मौत हुई है जिनमें से चार लोगों की मौत बीते 24 घंटे में हुई है.इसमें 28 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 11 अन्य की हालत नाजुक है.

ग़ौरतलब है कि पाकिस्तान में भी लगातार बढ़ते कोरोना (corona) संक्रमण के मामलों को देखते हुए लॉकडाउन चल रहा है. इसका पालन कराने के लिए सड़कों पर सेना उतारी गई है. वहीं अब तक 163 लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये लोग लॉकडाउन में भी बेवजह बाहर निकले हुए थे. जबकि स्कूल पहले से ही बंद हैं.

ये भी पढ़ें.. lockdown: मदद को आगे आया बॉलीवुड, विराट-अनुष्का समेत कार्तिक आर्यन ने दिए 1 करोड़

corona in Pakistan
Comments (0)
Add Comment