lockdown: मदद को आगे आया बॉलीवुड, विराट-अनुष्का समेत कार्तिक आर्यन ने दिए 1 करोड़

कार्तिक आर्यन,वरुण धवन, रणदीप हुड्डा, शिल्पा शेट्टी, भूषण कुमार समेत कई सितारों ने किया डोनेट

लॉकडाउन (lockdown) करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरे देश से मदद के लिए आह्वान किया है। जिसके बाद से पूरा देश पीएम मोदी के साथ खड़ा हो गया है। गरीबो की मदद करने के लिए बॉलिवुड के सितारों ने भी बढ़-चढ़ कर डोनेट करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम भी जुड़ गया है। कार्तिक पीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये का दान किया है।

ये भी पढ़ें..सीएम योगी ने मनरेगा के 27.5 लाख मजदूरों के खातों में भेजे 611 करोड़

(lockdown) कार्तिक ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा, ‘इस वक्त एक राष्ट्र के रूप में हमें एक साथ उठ खड़े होने की जरूरत है। मैं आज जो भी हूं या जो भी पैसा मैंने कमाया है वह भारत के लोगों के कारण कमाया है और इसलिए हम सब के लिए मैं पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये डोनेशन दे दे रहा हूं। मैं सभी भारतीयों से आग्रह करता हूं कि जितना भी हो इसमें मदद करें।’

विराट-अनुष्का ने डोनेशन किये 3 करोड़ 

कार्तिक के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिया है। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने कितनी रकम दान की है। हालांकि सूत्रों की माने तो विराट-अनुष्का ने 3 करोड़ रुपये डोनेशन किया हैं। इसी तरह ऐक्टर राजकुमार राव ने भी पीएम रिलीफ फंड में डोनेट किया है और डोनेशन में दी गई रकम का खुलासा नहीं किया है।

इन सितारों ने भी किया डोनेट

गौरतबल है कि इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ रुपये डोनेट किया था। इसके बाद वरुण धवन ने 30 लाख , रणदीप हुड्डा ने 1 करोड़ शिल्पा शेट्टी ने 21 लाख, भूषण कुमार 11 करोड़ रुपये, कृति सैनन, रजनीकांत, महेश बाबू, राम चरण और पवन कल्याण जैसे स्टार्स ने भी पीएम रिलीफ फंड में सहायता राशि डोनेट की है।

ये भी पढ़ें..चीनी अरबपति का ऐलान, भारत को देंगे आवश्यक चिकित्सा सामग्री

BollywooddonatedKarthikLockdownVirat-Anushka
Comments (0)
Add Comment