बेकाबू हुआ corona, कानपुर में फुल लॉकडाउन !

कानपुर नगर के 10 थाना क्षेत्रों में तात्कालिक प्रभाव लागू हुआ लॉकडाउन...

उत्तर प्रदेश में कोरोना (corona) का कहर बढता ही जा रहा है.जबकि कोरोना से बचाव के लिए यूपी सरकार लगातार प्रयास कर रही है. वहीं कोरोना बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यूपी में सप्ताह में दो दिन का लॉकडाउन भी लगा हुआ.

ये भी पढ़ें..राजधानी लखनऊ में आज से संपूर्ण लॉकडाउन !

उधर कानपुर में बेकाबू हो रहे कोरोना (corona) सक्रमण को देखते हुए जिलाधिकारी डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी ने बड़ा फैसला लिया है. कानपुर नगर के 10 थाना क्षेत्रों में तात्कालिक प्रभाव से सोमवार रात्रि 10 बजे से 24 जुलाई तक सम्पूर्ण लाॅकडाउन लागू किया गया है. जिलाधिकारी ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ), स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की सिफारिश पर यह फैसला लिया है.

इन थाना क्षेत्रों नें रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन…

बता दें कि कानपुर नगर के 10 थाना क्षेत्र चकेरी, कल्याणपुर, नौबस्ता, बर्रा, किदवई नगर, गोविन्द नगर, काकादेव, कोतवाली, नवाबगंज तथा स्वरूप नगर में वृहद कन्टेनमेन्ट जोन की श्रेणी में रखते हुए पूर्ण लाॅकडाउन आज रात से शुक्रवार रात तक लगाया गया है.

इसके साथ ही शासन के आदेशानुसार शनिवार व रविवार को भी इन थाना क्षेत्रों में पूर्ण लाॅकडाउन रहेगा. डीएम ने बताया कि 26 जुलाई तक इन थानाक्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की समीक्षा के बाद अगर आवश्यकता पड़ी तो आगे की स्थिति पर निर्णय किया जायेगा.

गौरतलब है कि कानपुर में कोरोना (corona) संक्रमित मरीजों की संख्या 2701 पहुंच गई है. जबकि 135 लोगों की मौत हो चुकी है. फ़िलहाल जिले में 1210 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

ये भी पढ़ें..बिकरु गांव बनाने की धमकी देने वालों का पुलिस ने किया ऐसा हाल…

corona indiacorona kanpurKanpur corona caseskanpur dm imposes lockdown in 10 police station areaskanpur lockdownLockdown
Comments (0)
Add Comment