राजधानी लखनऊ में आज से संपूर्ण लॉकडाउन !

लखनऊ के चार इलाकों में आज से संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया है...

उत्तर प्रदेश में कोरोना (corona) का कहर बढता ही जा रहा है. वहीं कोरोना से बचाव के लिए यूपी सरकार लगातार प्रयास कर रही है. वहीं कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यूपी सप्ताह में दो दिन का लॉकडाउन भी लगा हुआ.

ये भी पढ़ें..यूपी के इस जिले में अब 14 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन!

वहीं राजधानी लखनऊ में इन दिनों कोरोना (corona) का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा हैं, जिसके चलते अब जिला प्रशासन ने फिर से लॉकडाउन का फैसला लिया है.प्रशासन के मुताबिक जिन इलाकों से सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे हैं उन इलाकों को कंटेनमेंट जोन बना दिया जाए. इसी के चलते लखनऊ के चार इलाकों इंदिरानगर, गाजीपुर, आशियाना, सरोजनी नगर में आज से संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया है.

जिला प्रशासन ने लिया बड़ा निर्णय…

दरअसल जिला प्रशासन ने फैसला लिया है कि सिर्फ उन इलाकों में लॉकडाउन कर दिया जाए जहां कोरोना वायरस (corona) के सबसे ज्यादा मामले आ रहे हैं. उन इलाकों में पूर्ण लॉकडाउन होने से कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकता है.

डीएम अभिषेक प्रकाश ने बताया कि लखनऊ के चार इलाकों में सबसे ज्यादा कंटेनमेंट जोन है उन्हीं इलाकों -में सोमवार से पूर्ण लॉकडाउन किया जा रहा है.. यही नहीं कोरोना के चलते इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच और लखनऊ विश्वविद्यालय को भी सोमवार और मंगलवार को बंद करने का आदेश जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें..Unlock 3.0: इंटरनेशनल फ्लाइट्स के बाद अब खुल सकती हैं ये चीजें, गाइडलाइन हो रही तैयार

coronaviruscoronavirus indiacoronavirus newsCoronavirus UpdateLockdownLockdown LucknowLockdown Uttar Pradeshpm modiup newsलॉकडाउन उत्तर प्रदेशलॉकडाउन लखनऊ
Comments (0)
Add Comment