परेड के बाद अचानक हुई सिपाही की मौत, SP ने कंधा देकर दी अंतिम विदाई..

कोतवाल वीरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि सिपाही की मृत्यु का कारण डाक्टरों ने हार्ट अटैक बताया है...

यूपी चित्रकूट जिले की पुलिस लाइन में सुबह परेड के बाद एक सिपाही की अचानक से मौत हो गई। सिपाही की मौत सूचना लगते ही पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया।

जिसके बाद एसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों की मौजूदगी में गार्ड आफ ऑनर दिया गया। जिसके बाद शव को मृतक के पैतृक गांव भेजा है।

ये भी पढ़ें..एसपी ने एसओ समेत सात पुलिसकर्मी किया लाइन हाजिर…

दिसंबर में हुआ चित्रकूट पुलिस लाइन ट्रांसफर…

मिली जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले के कुंडा के चकबदरे आलम बल्दी का पुरवा निवासी उदयराज (40) पुत्र दूधनाथ पीएसी बटालियन से दिसंबर 2020 में पुलिस लाइन चित्रकूट में सिपाही पद पर ट्रांसफर होकर आये थे। शुक्रवार की सुबह परेड करने के बाद कमरे में आराम करने लगे।

वहीं भोजन के दौरान न पहुंचने पर साथी सिपाहियाें ने आवाज देकर उसे बुलाया लेकिन कोई आवाज नहीं आई। कुछ देर बाद सिपाहियों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो बेहोशी दशा में पाया। आनन-फानन में सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पत्नी बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल…

सूचना पर एसपी अंकित मित्तल व एएसपी शैलेंद्र कुमार राय जिला अस्पताल पहुंचे। मामले की जानकारी परिजनों को दी। शव को उनके पैतृक गांव भेजा गया है। मृतक सिपाही के दो पुत्र हैं। पत्नी किरन का रो-रोकर बुरा हाल है। वह 2006 में सिपाही पद पर नियुक्त हुए थे।

शव को पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी नगर व प्रतिसार निरीक्षक आदि ने कंधा देकर अंतिम विदाई दी। शहर कोतवाल वीरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि सिपाही की मृत्यु का कारण डाक्टरों ने हार्ट अटैक ही बताया है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Chitrakoot newsChitrakoot News in HindiChitrakoot News Todayचित्रकूट न्यूज़चित्रकूट समाचार
Comments (0)
Add Comment