मीडियाकर्मियों के फ्री वैक्सीनेशन के लिए अलग से अलॉट होंगे सेंटर, CM योगी ने दिए निर्देश

प्रदेश में चल रहे सबसे बड़े टीकाकरण अभियान में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडियाकर्मियों (media-persons) के लिए बड़ा फैसला लिया है.

सीएम ने कड़े निर्देश देते हुए कहा मीडियाकर्मियों (media-persons) को वैक्सीनेशन में प्राथमिकता दी जाए. उनके लिए अलग सेंटर अलॉट किए जाएं और जरूरत हो तो उनके कार्यस्थलों पर जाकर निर्धारित मानकों को पूरा करते हुए उनके 18 प्लस के परिजनों के साथ फ्री वैक्सीनेशन किया जाए.

ये भी पढ़ें..एल-2 कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन न मिलने से चार लोगों की मौत…

सीएम ने कहा कोरोना वारियर्स की तरह इस आपदा की घड़ी में दिन रात कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों (media-persons) व उनके 18 साल से ऊपर के परिजनों के वैक्सीनेशन के लिए मुअलग से सेंटर अलॉट किया जाए.

अब तक 16 पत्रकारों की मौत

गौरतलब है कि यूपी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चपेट में मीडियाकर्मी और उनके परिजन भी आ चुके हैं. बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी अभी भी कोरोना संक्रमित हैं. इतना ही नहीं अभी तक 16 पत्रकारों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो चुकी है.

ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडियकर्मियों की सुरक्षा के लिए अधिकारियों को यह निर्देश दिया है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के 10 जिलों में इस समय 18 साल से ऊपर वालों का टीकाकरण किया जा रहा है. राजधानी लखनऊ के भी 10 सेंटर्स पर 18 साल के ऊपर वालों का टीकाकरण किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cm yogi adityanath on coorona vaccinecm yogi directs seprate centre for media personsLucknow corona vaccination drivelucknow newsmedia persons to get free vaccination in upmedia-personsमीडियाकर्मियों के लिए फ्री वैक्सीन
Comments (0)
Add Comment