बच्चों का पोर्न वीडियो बनाने वाले जेई की काली करतूतों से एक किशोर उठा रहा पर्दा, किए बड़े खुलासे

जेई को बच्चों का पोर्न वीडियो बनाकर देश-विदेश में बेचने के आरोप में CBI ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है...

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में करीब 50 बच्चों के यौन शोषण में गिरफ्तार जेई रामभवन दस साल से घिनौने कार्य कर रहा था। राजभवन को बच्चों का पोर्न वीडियो बनाकर देश-विदेश में बेचने के आरोप में सीबीआई (CBI) ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें..76 बच्चों को बचाने वाली हेड कॉन्स्टेबल को मिला आउट-ऑफ-टर्न प्रमोशन

एक किशोरी कर चुकी है खुदकुशी…

मिली जानकारी के मुताबकि वर्ष 2012 में मुख्यालय की एक किशोरी ने खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाए थे कि जेई ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, लेकिन मामला पुलिस मेें कहीं दर्ज नहीं हो सका. जिसके बाद परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की थी. जब सीबीआई ने जेई के काले कारनामों का खुलासा (पोर्न वीडियो ) किया तो अब कई चौंकने वाले तथ्य भी सामने आ रहे हैं.

एक बच्चे ने जेई की काली करतूतों किया खुलासा

इस मामले एक किशोर रामभवन की काली करतूतों से पर्दा उठा रहा है. नाबालिक किशोर ने आरोप लगाया है कि वह जेई के घर अक्सर जाता था और आरोपी जेई बच्चों को अपना पर्सनल फोन देता था जिस पर वह लोग यूट्यूब और गेम खेला करते थे. लड़के जेई के फोन पर घंटों समय बिताते थे और इसके बाद वह लोग घर चले आते थे.

हालांकि नाबालिक किशोर ने आरोपी जेई के ऊपर किसी भी प्रकार की अश्लील हरकतें करने की कोई बात नहीं बताई है. जब मीडिया ने उनके बच्चे से पूछताछ कर रही थी इतने में बच्चे के घर वाले आक्रोशित हो गए जिस पर नाबालिग किशोर ने मीडिया से कुछ भी बताने से मना कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जेई 7 सालों से एसडीएम कॉलोनी में किराए के मकान पर रहता था, जिसको सीबीआई ने गिरफ्तार करने के बाद बाद जेल भेज दिया है और उसके घर पर ताला लगा है.

चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से संबंधित लैपटॉप बरामद

इस मामले में सीबीआई टीम ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया उसके पास से 8 लाख रुपये, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से संबंधित लैपटॉप, वेबकैम और वीडियो स्टोर करने की डिवाइस बरामद मिलीं इसके बाद हरकद में आते हुये योगी सरकार ने उसे नौकरी से निकाल दिया.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ChitrakootJEporn videosteenagerकिशोर का खुलासाचित्रकूटजेईपोर्न वीडियोयूपी पुलिससिंचाई विभाग का जेई
Comments (0)
Add Comment