कानपुर में चला ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान, कइयों के कटे चालान

लॉकडाउन के मद्देनजर देखते हुए एक बार कानपुर शहर में चला ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान चला। कड़ी धूप में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने अभियान का पालन कराया। वहीं ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान काटा।

ये भी पढ़ें..Video: मरीजों के कोरोना सैंपल छीनकर भागे बंदर, फिर जो हुआ..

दरअसल शहर में लगातार लॉक डाउन तो जारी है लेकिन शहर की जमीनी हकीकत देखी जाय तो आखों से पर्दे हट जाएंगे। कानपुर महाननगर लॉकडाउन कहीं भी नजर नही आ रहा है जिसको देखते हुए कानपुर शहर के एसपी ट्रैफिक सुशील कुमार ने शहर भर में ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त- दुरुस्त करने का आदेश दिया।

जिसके बाद नंदलाल चौराहा,चावला चौराहा समेत कई चौराहे पर जोरदार चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कई लोंगो के चालान भी काटे गए। वहीं नंदलाल चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक दरोगा चंद्रपाल ने बताया कि एसपी ट्रैफिक के आदेशानुसार चेकिंग अभियान में कई गाड़ियों के अलग-अलग तरह के चालान किये गए हैं।

चावला चौराहे पर तैनात ट्रैफिक दरोगा भवानी प्रशाद शुक्ला ने बताया कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नही जा रहा हैं सबसे ज्यादा चालान बाइक पर एक साथ बैठे दो के है।

गौरतलब है कि इस तपती धूप में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का जज्बा देखने को मिला। एक ओर जहाँ तापमान 45 से 47 डिग्री रहा वहीं ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी इमानदारी से निभाते नजर आए।

ये भी पढ़ेें..यूपीः BJP नेता के भाई को बदमाशों ने मारी गोली

(रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्रा, कानपुर नगर)

Bike ChallanBike Challan KanpurKanpur Newsकानपुरकानपुर चेकिंग अभियान कटे चालानबाइक के कटे चालान
Comments (0)
Add Comment