Video: मरीजों के कोरोना सैंपल छीनकर भागे बंदर, फिर जो हुआ..

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. मेरठ मेडिकल कॉलेज में बंदरों (Monkeys ) के आतंक से डॉक्टर्स परेशान हैं. शुक्रवार को तो मानो हद ही हो गई. मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए ले जाए जा रहे कोरोना वायरस के तीन मरीजों के सैंपलों को बंदर छीनकर भाग गए.

इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब बंदर (Monkeys ) पेड़ पर बैठे उन सैंपल कलेक्शन किट को चबा रहे थे. जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के अंदर हड़कंप मच गया. हालांकि बाद में मरीजों के सैंपल दोबारा लिए गए.

ये भी पढ़ें.. छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन

बता दें कि बृहस्पतिवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ बंदर पेड़ पर बैठे हैं और सैंपल कलेक्शन किट चबा रहे हैं. इस संबंध में मेडिकल कॉलेज के डॉ का कहना है कि उनके पास भी इस तरह का वीडियो आया है इसकी जांच के आदेश दे दिए है.

जबकि सीएमएस डॉ. धीरज बालियान ने कहा कि बंदरों (Monkeys ) ने लैब टेक्नीशियन से सैंपल छीना था. वन विभाग को सूचना के बाद भी बंदर नहीं पकड़े गए हैं. वही मेरठ के जिला अधिकारी ने कहा है कि इसकी जांच करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें..यूपीः BJP नेता के भाई को बदमाशों ने मारी गोली

CoronaCorona lockdownLockdownmeerutMeerut Medical CollegeMonkey Ran Away With Test SampleMonkeys Blood SamplesNews in Hindiuttar pradeshउत्तर प्रदेशकोरोनाकोरोना लॉकडाउनमेरठमेरठ मेडिकल Hindi Newsमेरठ मेडिकल कॉलेजलॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment