बुलंदशहर में जहरीली शराब का तांडव, SHO समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

जहरीली शराब पीने से अब तक 5 लोगों की मौत,16 से अधिक अस्पताल भर्ती

उत्तर प्रदेश में जहरीली अवैध शराब से हो रही मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है. ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है जहां जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 16 से अधिक लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ रहे है.

ये भी पढ़ें..बुलंदशहर में जहरीली शराब का तांडव, 5 की मौत, कई लोग अस्पताल में भर्ती…

4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज…

वहीं इस मामले में थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित किया गया है. साथ ही मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

5 मौतों से गांव में मचा कोहराम

मिली जानकारी के मुताबकि सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से कई लोग बीमार हो गए, जिसमें अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है.

इसके अलावा 16 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी. घटना के बाद शराब माफिया कुलदीप फरार है.

ये भी पढ़ें..राष्ट्रगान सुनते ही छलक पड़े मोहम्मद सिराज के आंसू, जानें क्यों मैदान में ही रो पड़ा क्रिकेटर?

दोषियों पर कार्यवाई के आदेश…

उधर बुलंदशहर की घटना पर नाराज सीएम योगी ने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के आदेश दिए हैं. दोषियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने को भी कहा हैं.

वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया गया है. साथ ही दोषी डिस्टीलरी के ख़िलाफ भी कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया गया है.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bulandshahr hooch deathbulandshahr hooch tragedybulandshahr jahrili sharab newsBulandshahr NewsBulandshar samacharup newsup samacharबुलंदशहर जहरीली शराब न्यूजबुलंदशहर न्यूज
Comments (0)
Add Comment