दर्दनाक हदसा, मिट्टी की ढांग में दबने से दो बच्चियों समेत 3 मौत

यूपी के बुलंदशहर में मिट्टी की खोदने के दौरान अचानक ढांग गिरने महिला व दो बच्चियां की दबने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घंटे भर चले ऑपरेशन के बाद तीनों को प्रशासन ने निकालकर अस्पताल भेजा। मगर अस्पताल जाते समय रास्ते में तीनों ने दम तोड़ दिया तीनों की मौत से परिवारों में कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

महिला समेत दो बच्चियों की मौत

दरअसल तस्वीरें यूपी के बुलंदशहर के नर्सेना थाना क्षेत्र के गांव ढलना की है। जहां यह रेस्क्यू ऑपरेशन इस मिट्टी की धाम में तभी एक महिला व दो बच्चों को निकालने के लिए किया जा रहा है।

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान जेसीबी की मदद से मिट्टी के ध्यान में देवी 12 साल की दीपांशी 17 साल की कविता और 25 साल की महिला मीनाक्षी को प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मिट्टी की ढांग में से निकाल लिया और तीनों को सीएचसी पर भेज दिया।

गांव में मचा कोहराम

जहां से उनकी हालत गंभीर होने के चलते तीनों को हर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर किया गया। बताया जाता है कि तीनों की हर मेडिकल सेंटर जाते समय रास्ते में मौत हो गई मिट्टी की ढंग मैं दबने से मरी एक महिला व दो बच्चियों की मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मचा है। हालांकि पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर डटे हैं ।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

 

accident during excavationBulandshahar administrationBulandshahar policeBulandshahr accidentthree killedtwo girls killed in riotsखुदाई दौरान हादसातीन की मौतदो बच्चियों की दंग में दबने से मौतबुलंदशहर पुलिसबुलंदशहर प्रशासनबुलंदशहर हादसा
Comments (0)
Add Comment