प्रधान पद के प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे थे दारोगा जी, SSP ने की कड़ी कार्यवाई…

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया...

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है. वहीं चुनाव तारीखों के ऐलान के साथ ही प्रचार ने भी तेजी पकड़ ली है. इसी बीच एक दारोगा वोट मांगते हुए वीडियो वायरल हो गया.

जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. उधर वीडियो को संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने सख्त एक्शन लेते हुए दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है.

ये भी पढ़ें..प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

दारोगा का वोट मांगते वीडियो वायरल

दरअसल सोशल मीडिय पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें बदायूं जिले के इस्लामनगर थाने में तैनात दारोगा हरिओम राजपूत जफरीनगर के लौहरपुर में होली मिलने के दौरान प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में दारोगा रंगों से भीगे हुए दिखाई दे रहे हैं और गांव में घूमकर वोट मांग रहे हैं. दारोगा का वोट मांगते हुए वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच सीओ बिल्सी को सौंप दी है.

जांच में जुटी पुलिस

सीओ बिल्सी के मुताबिक, वायरल वीडियो के आधार पर  हरिओम राजपूत को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bareilly Hindi SamacharBareilly News in HindiBudaun Newsbudaun top newsislamnagar newsislamnagar upLatest Bareilly News in Hindiup panchayat chunavup panchayat chunav 2021 latest newsup panchayat chunav newsup panchayat election date
Comments (0)
Add Comment