एकनाथ खडसे के बाद अब ये दिग्गज भी छोड़ सकती हैं BJP!

भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई से अब एक और बड़ा चेहरा इस्तीफा दे सकता है. हाल ही में एकनाथ खडसे समर्थकों के साथ नेश्नलिस्ट कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे.

यह भी पढ़ें-लखनऊः CM योगी ने राजभवन किया सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण

अब दावा किया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की पूर्व अध्यक्ष और दिवंगत बीजेपी गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे पार्टी का साथ छोड़ सकती हैं.

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने हाल ही में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राकांपा प्रमुख शरद पवार प्रशंसा की थी जिसके बाद उनके पार्टी छोड़ने की अटकलें तेज हो गईं. पंकजा ने पार्टी में शामिल होने के लिए शिवसेना के प्रस्ताव को स्पष्ट रूप से खारिज नहीं किया है.

पंकजा की प्रशंसा और शुभकामनाएं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, भाजपा इकाई के मुखिया चंद्रकांत पाटिल, सांसद रावसाहेब दानवे और पूर्व मंत्री सुधीर मुनगंटीवार की आलोचना के ठीक उलट थी. उनका यह बयान शिवसेना से ऑफर आने के तीन दिन बाद आया.

22 अक्टूबर को, ठाकरे ने बाढ़ पीड़ित किसानों के लिए 10,000 करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की, जिसे भाजपा ने ‘मूंगफली’ बताया. हालांकि, तीन दिन बाद पंकजा ने ‘मुख्यमंत्री को बधाई दी और राहत पैकेज का स्वागत किया.

bjpeknath Khadsemaharastrapankja munderegignation
Comments (0)
Add Comment