साथी पुलिसकर्मियों की अश्लील हरकतों से परेशान महिला कांस्टेबल ने दर्ज कराया केस

महिला कांस्टेबल का आरोप है कि सिपाही मनीष और रामलखन आए दिन उन्हें छेड़ते थे और अश्लील कमेंट करते थे.

उत्तर प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रही अपराधिक घटनाएं थम नहीं रही है, फिर चाहे व आम जनता हो या फिर पुलिस महकमें की महिला सिपाही. ताजा मामला यूपी के बांदा जिले का है जहां एक महिला कांस्टेबल ने दो पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट पास करने का आरोप लगाया.

महिला कांस्टेबल ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें..शादी से 15 दिन पहले सब-इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की आत्महत्या

अश्लील कमेंट करते थे सिपाही…

पीड़ित महिला कांस्टेबल का आरोप है कि सिपाही मनीष और रामलखन आए दिन उन्हें छेड़ते थे और अश्लील कमेंट करते थे. लगातार आपत्ति जताने पर वो नहीं मान रहे थे,जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराया है.

पति ने दर्ज करायी शिकायत…

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि सूचना अभियोजन योजना कार्यालय में तैनात महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. महिला कांस्टेबल के पति ने इस सिलसिले में केस दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी पुलिसवालों पर केस दर्ज कर छानबीन में जुटी है. दोषी पाये जाने पर आरोपियों पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

बांदा में तैनात है महिला सिपाही

बता दें कि महिला कांस्टेबल बांदा में तैनात है, जबकि पति कानपुर में रहता है. घटना की जानकारी मिलने पर पति कानपुर से बांदा आकर मामला दर्ज कराया. सवाल ये है कि यूपी पुलिस अपने महकमे के अंदर के ऐसे लोगों से कैसे निपटेगी?

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

ये भी पढ़ें..आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले पांच बुकी गिरफ्तार, दाऊद के लिए करते थे काम

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Banda newsBanda PolicecaseFemale constablemolestingobscene commentspolicemenUP Latest Newsमहिला कांस्टेबल ने दर्ज कराई शिकायत
Comments (0)
Add Comment