लॉकडाउन में वायरल हो रहा दरोगा जी का इमोशनल वीडियो…

प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना महामारी की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. लेकिन इसका पालन पूर्ण रूप से अभी भी नहीं हो पा रहा है. वहीं सरकार के नियमों को ताख पर रख कर बाजारों में भारी भीड़ लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें..यूपी में 17 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, जारी रहेंगी पाबंदियां…

वहीं कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू कर्फ्यू के बीच पुलिस द्वारा बाहर निकलने वाले लोगों के लिए अनूठी पहल की शुरुआत की गई. शहर के सभी चौराहे और बाजारों में जाकर पुलिस गाना गाकर लोगों को जागरूक करने के साथ उनके बचाव का काम कर रही है. पुलिस बल के द्वारा आदमी मुसाफिर है, आता है, जाता है. आते जाते रास्तों में यादें छोड़ जाता है और जिंदगी इम्तिहान लेती है. जैसे गानों के बोल गुनगुनाये जा रहे हैं.

सब-इंस्पेक्टर सख्ती के साथ लोगों को कर रहे जागरूक

दरअसल बिहार के आरा से एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है. इस वीडियो में लॉकडाउन का पालन कराने निकले आरा नगर थाने के सब-इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला सख्ती के साथ ही गाने गा कर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं.

बता दें कि आरा नगर थाने में पदस्थापित सब-इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला अपने कड़क अंदाज के लिए जाने जाते हैं लेकिन दिलीप कुमार निराला का लॉकडाउन में इस कार्य की चौतरफा तारीफ हो रही है.

बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन…

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने निकले सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला बॉलीवुड के गानों के माध्यम से लोगो को जागरूक कर रहे हैं, साथ ही घरों में रहने की अपील कर रहे है. बता दें कि बिहार में 15 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ara police viral videoBihar lockdownbihar lockdown guidelineslokcdown videosआरा दारोगा वायरल वीडियोआरा पुलिस वीडियोआरा में लॉकडाउनबिहार लॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment