मायावती को बड़ा झटका, BSP के कई दिग्गज नेता सपा में शामिल

कांग्रेस के टिकट पर बदायूं से 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ चुके सलीम शेरवानी में सपा में हुए शामिल...

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती को बड़ा झटका लगा है. BSP के कई दिग्गज नेता समाजवादी पार्टी (सपा) शामिल हो गए. इसके अलावा बदायूं से 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ चुके सलीम शेरवानी की एक बार फिर समाजवादी पार्टी में वापसी हुई है. इन सभी नेताओं का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव स्वागत किया.

ये भी पढ़ें..10 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया कांस्टेबल, थानाधिकारी फरार

2022 का चुनाव तय करेगा देश की दिशा

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त बताएगा कि समाजवादी पार्टी कितना मेहनत कर रही है. उन्होंने कहा कि 2022 में यूपी होने वाले विधानसभा चुनाव न सिर्फ समाजवादी पार्टी की सत्ता में वापसी करवाएगा बल्कि देश की दिशा भी तय करेगा.

ये दिग्गज हुए शामिल…

अखिलेश यादव की मौजूदगी में बसपा के दिग्गज नेता व कोआर्डिनेटर अम्बेडकर नगर से पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त, हरदोई के शाहाबाद से बसपा से विधायक रहे आसिफ़ उर्फ बब्बू खां, हापुड़ की धौलाना सीट से मौजूदा बसपा विधायक असलम चौधरी की पत्नी, कानपुर देहात के कैप्टन इंद्रपाल सिंह पाल और महराजगंज के जिलांपंचयत अध्यक्ष प्रभु दयाल चौहान समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए.

अखिलेश यादव ने इस दौरान प्रदेश की योगी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कोरोना महामारी, निवेश और कानून व्यवस्था समेत तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरा.

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

. akhilesh yadav press conferenceakhilesh yadav attacks yogi governmentbsp and congress leaders join samajwadi partylucknow newsSamajwadi party news
Comments (0)
Add Comment