बाहुबली मुख्तार अंसारी को भेजा जाएगा यूपी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

यूपी और पंजाब सरकारों के बीच इन दिनों छिड़ी सियासी और कानूनी जंग...

पंजाब की पोड़ जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को वापस यूपी भेजने का आदेश दिया है. अब प्रयागराज की विशेष एमपी/एमएलए कोर्ट यह तय करेगी कि उसे किस जेल में रखना. सूत्रों की माने तो मुख्तार को बांदा जेल में रखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें..UP में पंचायत चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, आचार संहिता लागू…

पंजाब-यूपी के बीच छिड़ी सियासी और कानूनी जंग

गौरतलब है कि पूर्वांचल के माफिया डॉन और बीएसपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी और पंजाब सरकार आमने सामने आ गई है. दोनों प्रदेश की सरकारों के बीच इन दिनों सियासी और कानूनी जंग छिड़ी हुई थी.

इस समय मुख्तार पंजाब की रोपड़ जेल में है, तो वहीं योगी सरकार उसे यूपी लाकर इलाहाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में उसके खिलाफ चल रहे मुकदमों का निपटारा कराना चाहती है.

मुख्तार पर कई मुकदमें…

बता दें कि मुख़्तार पर इलाहाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में इन दिनों दस मुक़दमे हैं. इनमे से डबल मर्डर का एक मामला फाइनल स्टेज पर है. ट्रायल लगभग पूरा हो चुका है और कभी भी फैसला आ सकता है.

इसके अलावा बाकी नौ मुकदमों में छह में इन दिनों गवाही के साथ ट्रायल चल रहा है. बाकी तीन मुकदमों में अभी अदालत ने मुख्तार पर चार्ज फ्रेम यानी आरोप तय नहीं किये हैं.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsMukhtar AnsariMukhtar Ansari CaseMukhtar Ansari NewsMukhtar Ansari Transfer CaseMukhtar Ansari Transfer Case NewsSupreme courtuttar pradeshपंजाब जेलमुख्तार अंसारीयूपी जेल
Comments (0)
Add Comment