दर्दनाकः पेड़ से टकराई डीसीएम, चालक समेत तीन की मौत

गोंडा-बहराइच हाईवे पर स्थित रसूलपुर के पास अलमारी से लदी डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। डीसीएम चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। डीसीएम आजमगढ़ से अलमारी लादकर लखीमपुर के लिए जा रही थी।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, वैवाहिक कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, Video वायरल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । क्लीनर की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। घटना की सूचना के बाद मृतक परिजनों के घर में कोहराम मच गया।

गोंडा- बहराइच मार्ग पर हुआ हादसा…

आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बृंदा बाजार गांव निवासी 30 वर्षीय विक्की पुत्र शेषनाथ गौड़ अपने भाई की डीसीएम चलवाते हैं। इसी थाना क्षेत्र के कलंदरपुर गांव निवासी 32 वर्षीय जावेद पुत्र कैसर डीसीएम चालक थे। चालक अपने साथ किसी क्लीनर को लेकर अलमारी लादकर तीनो लोग सवार होकर लखीमपुर के लिए निकले हुए थे।

जैसे ही वह जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के गोंडा- बहराइच मार्ग पर स्थित रसूलपुर गांव के पास पहुंचे थे। तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें चालक समेत तीनों लोगों की मौत हो गई।

शव को पोस्टमार्टम भेजा

घटना की सूचना पर देहात कोतवाल प्रेमपाल सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। गाड़ी से शव को बाहर निकाल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देहात कोतवाल ने बताया कि क्लीनर की शिनाख्त नहीं हो सकी है। गाड़ी मालिक को सूचना दे दी गई है। वह आ रहे हैं। रास्ते में है। उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichBahraich News Hindibahraich policeDCM collided with treeGonda-Bahraich Roadlatest news Bahraichroad accidentthree killedगोंडा-बहराइच मार्गतीन की मौतपेड़ से टकराई डीसीएमबहराइचबहराइच न्यूज हिन्दीबहराइच पुलिसलेटेस्ट न्यूज बहराइचसड़का हादसा
Comments (0)
Add Comment