28 साल बाद PM मोदी ने किए रामलला के दर्शन, देखिए अनदेखी तस्वीरें..

पीएम के साथ योगी आदित्यनाथ, मोहन भागवत, और यूपी के राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मौजूद हैं.

अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन पूरा हो गया है और शुभ मुहूर्त आ गया है. पीएम मोदी मंदिर की आधारशिला रख रहे हैं. अयोध्या इस ऐतिहासिक घटना की साक्षी बन रही है और वहां मौजूद लोग जय श्रीराम का उद्घोष कर रहे हैं.

सालों के इंतजार के बाद आखिरकर वो दिन आ ही गया. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आज भूमि पूजन हो रहा है. पीएम मोदी अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन के बाद भूमि पूजन के अनुष्ठान में बैठ चुके हैं. भूमि पूजन का कार्यक्रम शुरू चुका हो गया है. पीएम के साथ योगी आदित्यनाथ, मोहन भागवत, और यूपी के राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें..राम मंदिर भूमिपूजन से पहले ओवैसी ने उगला जहर, किया भड़काऊ ट्वीट

पीएम ने 28 बाद किया राम लला के दर्शन

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे 28 साल बाद अयोध्या पहुंचे हैं और इससे पहले वो 1992 में अयोध्या आए थे. उस समय वो राम मंदिर आंदोलन का हिस्सा थे और इस समय वो बतौर प्रधानमंत्री अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे हैं.

कार्यक्रम के लिए 175 प्रतिष्ठित अतिथियों को आमंत्रित किया गया है. करोड़ों राम भक्तों का सालों का इंतजार आज पूरा हो रहा है जब राम मंदिर की आधारशिला रखी जाएगी और विधिवत रूप से राम मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद…

कार्यक्रम को लेकर बनाए गए मंच पर पीएम मोदी, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास समेत केवल पांच शामिल हुए.

इससे पहले PM मोदी ने हनुमानगढ़ी जाकर बजरंग बली का आशीर्वाद लिया. अब रामलला के दर्शन के साथ ही उनका सालों का इंतजार खत्म हो गया. देखिए सुन्दर तस्वीरें…

ये भी पढ़ें..बेकाबू हुआ कोरोना, अनलॉक से Lockdown की ओर बढ़ रहे हैं शहर

ये भी पढ़ें..SSR मामला: बिहार सरकार की सिफारिश पर भी नहीं हो सकती CBI जांच, ये है बड़ी वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

AyodhyaAyodhya Ram Mandirayodhya ram mandir photobabri masjid ram mandir newsHindu Templekalyan singhNarendra ModiPujaPujariRam JanambhoomiRama
Comments (0)
Add Comment