पुलिस हिरासत में युवक की मौत, SWAT प्रभारी समेत 7 सिपाहियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज…

यूपी के अम्बेडकरनगर में पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत के मामले में स्वाट टीम प्रभारी और उनके हमराही सिपाहियों पर देर रात हत्या और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें..SP ने 3 चौकी प्रभारी सहित 11 SI किया तबादला…

मृतक युवक के भाई की तहरीर पर अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. तहरीर देने के बावजूद पुलिस मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी. वहीं नाराज परिजनों ने रात पोस्टमार्टम होने के बाद शव लेने से इनकार कर दिया और कहा जबतक पुलिस मुकदमा दर्ज नही करती है तबतक हम शव लेकर यहाँ से नही जाएंगे.

एसपी ने दर्ज कराया मुकदमा…

इसी बीच एआईएमआईएम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सहित कई पदधिकारि और कार्यकर्ता भी पहुँच गए.पीएम हाउस से लेकर कोतवाली तक घण्टो हंगामा हुआ एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा जब तज मुकदमा दर्ज नही होगा तब तक वे यहां से नही जाएंगे.

उनकी मांग थी कि आरोपी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी भी की जाय. मौके पर पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है इसके बाद जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसके अनुसार विधिक कार्यवाही करेंगे.

स्वाट टीम प्रभारी सहित 7 सिपाही लाइन हाजिर 

आपको बता दे जिले की स्वाट टीम आजमगढ़ जनपद से मृतक जियाउद्दीन को उठाकर ले आई थी. जहाँ उनकी कस्टडी में उसकी तबियत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गयी. मामले में स्वाट टीम प्रभारी देवेंद्र पाल सिंह और 7 सिपाही लाइन हाजिर हो चुके है.पुलिस की पिटाई से युवक की मौत का आरोप परिजन लगा रहे है.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी)

8 policemen line spot8 पुलिसकर्मियों पर एफआईआर8 पुलिसकर्मी लाइन हाजिरAmbedkarnagar NewsAmbedkarnagar PoliceDeath of young man in police custodyFIR on 8 policemen.Policemen fellSP actedUP policeअम्बेडकरनगर न्यूजअम्बेडकरनगर पुलिसएसपी ने की कार्यवाईपुलिस हिरासत में युवक की मौतयूपी पुलिससिपाहियों पर गिरी गाज
Comments (0)
Add Comment