दरोगा की हत्या के बाद ससुराल गया था आरोपी, पुलिस ने किया एनकाउंटर…

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में किया आरोपी का एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में दरोगा प्रशांत यादव का हत्यारोपी को पुलिस ने मुठभेड़ (encounters) के बाद गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी को दोनों पैर में गोली लगी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंं..योगी सरकार ने फिर किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, अब इतने IPS अफसरों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट

फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने किया एनकाउंटर

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम 6:30 बजे का वक्त था और जगह थी जैतपुर का कमतरी पुल। दारोगा प्रशांत कुमार यादव के हत्यारोपी और 50 हजार के इनामी विश्वनाथ के आने की सूचना पर जैतपुर, खंदौली, खेड़ा राठौर थाने की पुलिस चौकन्नी खड़ी थी। फिरोजाबाद के उरावर क्षेत्र से बाइक से आने वाला विश्वनाथ पुलिस को देखकर चलती बाइक से कूद गया।

आरोपी ने बाइक से कूदते ही दोनों हाथों में तमंचा ताना और फिल्मी स्टाइल में पुलिसकर्मियों पर गोलियां दागीं (encounters)। इस दौरान पुलिस को भी सेल्फ डिफेंस ने गोलियां चलानी पड़ी। जख्मी होने के बाद भी करीब पांच गज की दूरी पर विश्वनाथ पुल के बीहड़ किनारे वाली रेलिंग तक पहुंच गया था। बीहड़ में कूदने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

दारोगा प्रशांत को मारी थी गोली…

पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आगरा में बुधवार की शाम दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। खंदौली के गांव नहर्रा में भाइयों के बीच आलू खुदाई का विवाद सुलझाने पहुंचे दारोगा प्रशांत कुमार यादव (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिपाही चंद्रसेन के साथ दारोगा मौके पर पहुंचे थे।

आरोपी पर पचास हजार का था इनाम

वारदात के बाद सिपाही ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह धक्का मारकर फरार हो गया। दारोगा की हत्या की खबर मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। एडीजी जोन राजीव कृष्ण, आईजी रेंज ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए थे। जिसके बाद आरोपी पर पचास हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।encounters

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

agraagra daroga murderAgra newsAgra News in Hindiagra policeAgra Police Linesagra police newsagra sspattack on policebulandshaharcop shot upcrime in updaroga murder in agraHoli 2021inspector murder in agrainspector shot dead in agraLatest Agra News in Hindimartyr darogamartyr funeralmurder accused of prashant yadavmurder accused of prashant yadav arrestpolice ki holiआगरा पुलिसदारोगा की हत्यापुलिस एनकाउंटरपुलिस किया आरोपी का एनकाउंटरयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment