शादी के 10 दिन बाद ही आई आदित्य-श्वेता के झगड़े की खबर, रोज हो रही तू-तू, मै-मै

शादी से पहले हर लड़की अच्छे पति की चाहत रखती हैं जो उन्हें प्यार करने के साथ उनकी बातों को भी समझे। इसी तरह एक पति भी अपनी पत्नी से उम्मीद करता हैं कि वो उसके परिवार का ख्याल रखें। घर के काम में मदद करें। एक रिश्ते में बंधने के साथ इस तरह की उम्मीद रखना गलत भी नहीं है। शादी एक अटूट रिश्ता जो होता है। आदित्य

ये भी पढ़ें..ब्लैक-गोल्डन बिकिनी में इस एक्ट्रेस ने ढाया कहर, अदाएं देख बोले लोग- वह…

पिछले 10 साल से रिलेशन में थे दोनों

वहीं बॉलिवुड सिंगर और टीवी होस्‍ट आदित्‍य नारायण ने बीते एक दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल से शादी की थी। दोनों पिछले 10 साल से रिलेशन में थे। दोनों की शादी अभी दस दिन ही हुई है कि दोनो मियां-बीवी की प्‍यार भरी नोंक-झोंक का दौर शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें… बिहार की बेटी ने ठुकराया बॉलीवुड के गानों का ऑफर, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

आदित्य नायायण बीवी को लेकर कहीं ये बाते…

आदित्‍य नारायण ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘मेरी बीवी बहुत आलसी और बेपरवाह है। वह कुछ नहीं करते हुए भी अपना सारा दिन बिता सकती है। दूसरी ओर, वह बहुत बुद्ध‍िमान भी है। वह आगे जो भी करना चाहेगी, यकीनन उसमें अच्‍छा ही करेगी।’ आदित्य नारायन ने आगे कहा मुझे नहीं पता कि वह आगे ऐक्‍ट‍िंग करयिर में आगे बढ़ना चाहेगी या नहीं।

सूत्रों की माने तो आदित्‍य और श्‍वेता जल्‍द ही एक बड़े घर में श‍िफ्ट होने वाले हैं। यही नहीं, कपल ने हनीमून के लिए तीन छोटे-छोटे ट्रिप्‍स प्‍लान किए हैं।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

aditya narayannew couplenewly weddingshweta aggarwalआदित्‍य नारायणबॉलिवुड सिंगरश्‍वेता अग्रवाल
Comments (0)
Add Comment