ब्लैक-गोल्डन बिकिनी में इस एक्ट्रेस ने ढाया कहर, अदाएं देख बोले लोग- वह…

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma ) इस समय एक शूटिंग के लिए गोवा में है। निया ने एक बार फिर ब्लैक-गोल्डन बिकिनी में तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें..महिला सिपाही के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे दरोगा जी, अचानक पहुंच गई पत्नी और फिर…

गोवा के बीच पर टहलते हुए शूट करवाई तस्वीरें…

निया शर्मा (Nia Sharma ) तस्वीरों में गोवा के बीच पर टहलने और आराम करने वाली अद्भुत तस्वीरों है। इसके अलावा निया डूबते सूरज के नजारे को और भी खूबसूरत बनाती नजर आ रही हैं।

निया की हॉट तस्वीरों को देख उनके दोस्तों और सह-कलाकारों ने खुब पसंद किया और फैंस ने कमेंट भी कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी, माही विज, गीतांजलि टिकेकर, प्रिया बनर्जी, कई अन्य दोस्तों और प्रशंसकों ने फोटोज पर प्रतिक्रिया दी है।

निया ने तस्‍वीरों को शेयर कर कैप्‍शन में लिखा…

वहीं निया ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में एक सवाल और उसका जवाब लिखा है। निया ने लिखा है- सवाल: दो रातों में फूले हुए शरीर को बीच बॉडी में कैसे बदलें? जवाब: आप ऐसा नहीं कर सकते…

बता दें कि निया अपनी हर तस्वीर के साथ चर्चा में आ जाती हैं। पहले उन्होंने एक सफेद ड्रेस में खूबसूरत फोटोज शेयर की थी। जो कई दिनों तक चर्चा में रही।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Nia SharmaNia Sharma Bold PhotoshootNia Sharma Bold styleNia Sharma in black golden bikinisocial mediaViral Photo
Comments (0)
Add Comment