BJP में शामिल होते ही ‘मिथुन चक्रवर्ती’ ने खुद को कहा ‘कोबरा’, जानिए असली वजह

मिथुन दा ने कहा कि वह एक प्योर कोबरा हैं और एक बाइट में ही किसी को मार सकते हैं।

बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती रविवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि वह एक प्योर कोबरा हैं और एक बाइट में ही किसी को मार सकते हैं।

ये भी पढ़ें..इस लड़की के शरीर में हैं दो योनि, खोले सेक्स लाइफ के राज…

उन्होंने कहा, “मैं बंगाली होने पर गर्व करता हूं। मुझे पता है कि आप मेरे डायलॉग से प्यार करते हैं। यह दिन मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।” अपनी फिल्मों के लोकप्रिय संवादों को दोहराते हुए अभिनेता ने कहा, “मारबो एखाने.. लाश पोरबाय शोशाने (मारूंगा यहां पर, लाश गिरेगा श्मशान में)।”

मिथुन दा ने कहा मैं प्योर कोबरा…

उन्होंने एक और पंच लाइन भी दी। उन्होंने कहा, “मैं असरहीन सांप नहीं हूं, मैं प्योर कोबरा हूं, एक स्ट्राइक करूंगा और आप फोटोग्राफ बन जाओगे।”चक्रवर्ती दोपहर 12 बजे ब्रिगेड परेड ग्राउंड पहुंचे और उनका स्वागत भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और अन्य राज्य भाजपा नेताओं ने किया।

इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा सांसद सौगता रॉय ने चक्रवर्ती के भाजपा खेमे में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी। रॉय ने कहा, “मिथुन चक्रवर्ती वह व्यक्ति है जिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता।”

पश्चिम बंगाल विधानसभा की 294 सदस्यीय बैठक 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में होगी। मतगणना 2 मई को होगी।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mithun chakraborty bjp speechmithun chakraborty cobra speechmithun chakraborty cobra videomithun chakraborty latest newsmithun chakraborty news in hindimithun chakraborty west bengal electionsWest Bengal Election 2021पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावमिथुन चक्रवर्ती की न्‍यूजमिथुन चक्रवर्ती कोबरा
Comments (0)
Add Comment