15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

नाबालिग छात्रा ने बाथरूम में स्कूल के ही 25 लड़कों के साथ बनाए संबंध, वीडियो वायरल होते ही स्कूल प्रशासन के उड़े होश

वैसे तो स्कूल को ज्ञान का मंदिर माना जाता है। जहां पर बच्चों को ज्ञान के लिए भेजा जाता है। लेकिन एक नाबालिग लड़की (student) की सच्चाई जानकर स्कूल प्रशासन के होश उड़ गए।

यहां ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल में नाबालिग लड़की ने स्‍कूल के बाथरूम में एक दो नहीं बल्कि 25 लड़को के साथ सेक्स किया है। मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें..नाबालिग को अगवा कर 4 दोस्तों ने की दरिंदगी, गैंगरेप का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

दरअसल मामले का खुलासा उस समय हुआ जब एक वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये पूरा वायरल हो गया। बता दें कि मामला ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल का है। जहां 15 साल की एक छात्रा (student) ने क्लास के 25 लड़को के साथ सेक्स किया है।

सभी लड़के फुटबाल के खिलाड़ी…

वीडियों मे दिखाई दे रहा था कि स्कूल के सभी लड़के एक-एक करके लड़की (student) के साथ सेक्स करने जा रहे थे। इतना ही नहीं इन लड़कों के बार में कहा जा रहा है कि यह सभी फुटबाल के खिलाड़ी थे। जहां सभी ने बारी बारी से इस लड़की के साथ संबंध बनाए है।

डेमो पिक

मामले को लेकर स्‍कूल प्रशासन का कहना है इस मामले अभी तक किसी ने कोई शिकायत नही की है। जिसके चलते किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।वहीं स्कूल के सीसीटीव को खंगाला जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है। घटना जयपुर राजस्थान की है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

15 की छात्रा25 लड़को के सा बनाए संबंध25 लड़को से सेक्सgirl had sex in school bathroomJaipur newsminor studentrajasthan newsrelationship with 25 boyssex with 25 boysStudent of 15student of 25 boys of school in bathroom Relationship withvideo revealedvideo went viralगैंगरेपछात्रा ने बाथरूम में स्कूल के 25 लड़कों के साथ बनाए संबंधजयपुर न्यूजनाबालिग स्टूडेंटराजस्थान न्यूजरेप की खबरेंवीडियो वायरलवीडियो से हुआ खुलासास्कूल के बाथरूमें छात्रा ने किया सेक्स
Comments (0)
Add Comment