अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

विदाई पर रोते-रोते अचानक बेहोश हो गई दुल्हन, जमीन पर गिरी, और हो गई मौत...

शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल हो गईं जब विदाई के दौरान ही दुल्‍हन की मौत हो गई। दरअसल दुल्हन (bride) ने अपनी विदाई के दौरान इतना रोई कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..पैसे न देने पर नामी हॉस्पिटल ने मासूम का पेट चीरने के बाद बिना टांका लगाये किया बाहर, मौत

मिली जानकारी के मुताबिक मामला ओडिशा के सोनपुर का है। यहां सोनपुर के जुलांडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी की शादी बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेसन के साथ तय हुई थी। बारात आई और दोनों की शादी हो गई। सुबह के समय जब विदाई का समय आया तो रोजी अपने घरवालों से विदा होने के समय रोने लगी।

रोते-रोते हो गई बेहोश…

विदाई के दौरान दुल्‍हन (bride) इतना रोई कि वह बेहोश हो गई और जमीन पर गिर पड़ी। वहां मौजूद लोगों ने रोजी के चेहरे पर पानी का छिड़काव किया और हाथों की मालिश कर उसे होश में लाने की कोशिश की लेकिन रोजी होश में आई ही नहीं। इसके बाद दुल्लन को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने दिल का दौरा पड़ने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया।

कुछ महीने पहले हुई थी पिता की मौत…

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। दुल्हन (bride) की मौत की खबर सुनकर गांव के लोग काफी हैरान हैं।

गांव के लोगों ने बताया कि कुछ महीने पहले ही दुल्हन रोजी के पिता की मौत हुई थी, जिसके बाद से वह काफी दुखी रहा करती थी। रोजी के मामा और घर के अन्‍य सदस्‍यों ने मिलकर ही इस रिश्‍ते को कराया था। गांव में रोजी की मौत की खबर से मातम का माहौल है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bride and groomDeath of brideheart attackheart attack due to Crying incessantlyNewlywed bride diesSonepur Odishaताजा खबरेंदुल्हन की खबरेंदुल्हन की मौतबड़ी खबरेंब्रेकिंग न्यूजयूपी की ताजा खबरेंलेटेस्ट न्यूज हिन्दी
Comments (0)
Add Comment